HTML tutorial
होम / Haryana News : बसों में मिलेगा भोजन और पानी, इस दिन के लिए जारी किया आदेश

Haryana News : बसों में मिलेगा भोजन और पानी, इस दिन के लिए जारी किया आदेश

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana News : हरियाणा में 17 अक्तूबर को पंचकूला में मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है, जिसमें आने जाने वाले लोगों को खाना दिया जाएगा। इसको लेकर जिला प्रशासन को ओर से आदेश जारी किया गया है। आदेश में कहा गया कि 22 जिलों से 17 अक्तूबर को बसों में आवागमन करने वाले लोगों को पैक्ड भोजन-पानी दिया जाए, ताकि आने जाने वाले लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी न होने पाए।

Vegitables Price Hike : हरियाणा में टमाटर हुआ और ‘लाल’, मिर्च भी हुई काफी ‘तीखी’…, जानें इतने हो गए भाव

एनडीए पंचकूला में करने जा रही शक्ति प्रदर्शन

गौर रहे कि हरियाणा में 17 अक्टूबर को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के माध्यम से एनडीए अपनी शक्ति का प्रदर्शन भी करेगी। यही कारण है कि बीजेपी के इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। इसके अलावा 11 भाजपा शासित राज्यों और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, एनडीए घटक दलों के प्रमुख भी मौजूद रहेंगे। यह भी बता दें कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित कई विपक्ष के लोगों को भी न्यौता दिया गया है।

इनको भी भेजा गया है निमंत्रण : आत्रेय

सीएम के पूर्व मीडिया सचिव प्रवीण आत्रेय ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि समारोह में प्रगतिशील किसान, सफाई कर्मचारी, ड्रोन दीदी, उद्योगपतियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही सरकारी योजनाओं के लाभार्थी और प्रमुख खिलाड़ियों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

Haryana Job Alert : हरियाणा वालों के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, प्रदेश के इन जिलों में लगने जा है रहा है जॉब फेयर

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox