HTML tutorial
होम / Yamunanagar Crime News : खाली प्लाट में झाड़ियों से आ रही थी दुर्गंध, पास जाकर देखा तो…, मचा हड़कंप

Yamunanagar Crime News : खाली प्लाट में झाड़ियों से आ रही थी दुर्गंध, पास जाकर देखा तो…, मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Yamunanagar Crime News : हरियाणा के जिला यमुनानगर में एक इलाके में उस समय दहशत पैदा हो गई जब एक प्लांट से ऐसा कंकाल मिला कि जिसने सभी को हैरान कर दिया। जी हां, जगाधरी मुखर्जी पार्क स्थित एक खाली प्लॉट में 1 माह पुराना कंकाल मिलने से लोगाें में साफ दहशत देखी जा रही है क्योंकि कंकाल की न तो टांगे हैं और न ही एक बाजू। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौकास्थल पर पहुंची और कंकाल को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

Yamunanagar Crime News : एक माह पुराना लग रहा शव

जानकारी के अनुसार जिला यमुनानगर के जगाधरी मुखर्जी पार्क में एक खाली प्लॉट हैं जहां काफी झाड़ियां उगी हुई हैं। कुछ दिनों से जैसे ही प्लाट के पास से गुजरते थे तो काफी ज्यादा दुर्गंध आती थी। सोमवार को अचानक एक व्यक्ति जब झाड़ियाें में गया तो वह हैरान रहा गया क्योंकि वहां एक कंकाल था जिसके हाथ पैर नहीं थे। कुछ ही पलों में कंकाल मिलने की सूचना पूरे इलाके में फैल गई और पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या कर शव झाड़ियों में फेंकने का आरोप

पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ नहीं बोल रही है, लेकिन इतना जरूर है कि किसी ने युवक का मर्डर कर शव यहां झाड़ियों में फेंका होगा ताकि किसी को पता न चल सके। वहीं यह भी बता दें कि कंकाल के पास एक काले रंग की पेंट और लाल रंग की शर्ट भी मिली है। फिलहाल पहचान के लिए लगातार आसपास पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं, आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाले जा रहे हैं।

Nuh Sarpanch Case: सरपंच पद से अली मोहम्मद को हटाया, पंचायत की जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप

Haryana Online Scam: नहीं रुक रहा ऑनलाइन ठगी का मामला, सिरसा में चार लोगों ने गवाई भारी रकम

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox