HTML tutorial
होम / Om Prakash Dhankar Targeted Congress…कहा ईवीएम की बजाय अपनी गलतियों पर ध्यान दे कांग्रेस

Om Prakash Dhankar Targeted Congress…कहा ईवीएम की बजाय अपनी गलतियों पर ध्यान दे कांग्रेस

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Om Prakash Dhankar Targeted Congress : मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह को लेकर भाजपा द्वारा जोर शोर से तैयारियां की जा रही हैं। तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर भी जारी है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और साथ ही महाराष्ट्र और उत्तराखंड में आगामी विधान सभा चुनाव को लकेर भाजपा की जीता का दावा किया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने बीजेपी को शानदार जनादेश दिया है। उतना ही शानदार शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को भी अपनी खुशी इजहार करने का मौका मिलेगा।

Om Prakash Dhankar Targeted Congress : महाराष्ट्र में एंटी इनकंबेंसी के बावजूद बीजेपी चुनाव जीतेगी

शपथ ग्रहण समारोह के लिए होने वाली बैठक में बीजेपी नेता विनोद तावड़े, मुख्यमंत्री नायब सैनी, अध्यक्ष मोहनलाल बडोली सहित सभी नेता हिस्सा लेंगे। महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव घोषणा पर ओमप्रकाश धनखड़ का बयान। चुनाव एक अच्छा अवसर होते हैं। महाराष्ट्र में एंटी इनकंबेंसी के बावजूद बीजेपी चुनाव जीतेगी। वही झारखंड में जनता सरकार को उखाड़ फेंकेगी। चुनाव एक उत्सव की तरह होते हैं।

जिन लोगों की चुनाव जीताने की जिम्मेदारी थी, उन्हें अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए

हरियाणा की तरह महाराष्ट्र और झारखंड में भी बीजेपी जीत हासिल करेगी। कांग्रेस का ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप लगाने पर ओपी धनखड़ ने कहा कांग्रेस ईवीएम की बजाय अपनी गलतियों पर ध्यान दे। जिस तरीके से प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, विधायक नीरज शर्मा जैसे कई नेताओं ने बयान दिए। कुमारी शैलजा का अपमान किया। इन सब पर चिंतन करने की बजाय ईवीएम पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष के इस्तीफा देने के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि जिन लोगों की चुनाव जीताने की जिम्मेदारी थी, उन्हें अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

PM Modi At ITU-WTSA 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ITU विश्व दूरसंचार मानकीकरण असेंबली 2024 का किया उद्घाटन

Congress Meeting : कांग्रेस ने बुलाई विधायक दल की बैठक, जानिए इस तिथि को होगी मीटिंग, हो सकता है बड़ा परिवर्तन

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox