HTML tutorial
होम / Anti Corruption Bureau की टीम ने सोनीपत में एसआई बलवान सिंह को 50 हज़ार की रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

Anti Corruption Bureau की टीम ने सोनीपत में एसआई बलवान सिंह को 50 हज़ार की रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anti Corruption Bureau : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को सोनीपत जिला के सिटी पुलिस थाने में तैनात ईएसआई बलवान सिंह को 50 हज़ार की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता के भाई को समझौते की प्रति उपलब्ध करवाने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी। इस मामले में अनुसंधान जारी है। इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरों की टीम को इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी।

Anti Corruption Bureau : समझौते की प्रति उपलब्ध करवाने के बदले में 50 हज़ार की रिश्वत

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई के खिलाफ सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी जिस संबंध में दोनों पक्षों के बीच में समझौता हो गया था। आरोपी बलवान सिंह शिकायतकर्ता के भाई को समझौते की प्रति उपलब्ध करवाने के बदले में 50 हज़ार की रिश्वत की मांग कर रहा है। इस मामले में आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता से 3.50 लाख रुपए की रिश्वत पहले ही ली जा चुकी है।

टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई

मामले की पुष्टि करते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई। रेड के दौरान आरोपी बलवान सिंह रिश्वत की राशि लेकर मौके से फरार हो गया जिसे कुछ देर बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा पकड़ लिया गया। इस मामले में आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है।

पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई

आरोपी के खिलाफ रोहतक एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की गई है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Karnal Crime News : अदालत ने 4 साल बाद एनडीपीएस एक्ट मामले में दो नशा तस्करों को दस दस साल की सुनाई सजा

Karnal Crime : संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला कंपनी के मैनेजर का शव, जन्मदिन से एक दिन पहले दी जान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox