HTML tutorial
होम / Haryana Oath Ceremony: शपथ ग्रहण की तैयारी हुई खत्म, पीएम मोदी भव्य समारोह में होंगे शामिल, विपक्ष के इन नेताओं को भी दिया गया न्योता!

Haryana Oath Ceremony: शपथ ग्रहण की तैयारी हुई खत्म, पीएम मोदी भव्य समारोह में होंगे शामिल, विपक्ष के इन नेताओं को भी दिया गया न्योता!

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Oath Ceremony: हरियाणा में कल यानी 17 अक्टूबर को नै सरकार की शपथ समारोह की साड़ी तैयारियां हो चुकी हैं। जिसके लिए बेहतरीन से बेहतरीन इंतजाम किए गए हैं। साथ ही इस समारोह में कई बड़े और आलाकमान नेता दिखने वाले हैं। साथ ही हरियाणा बीजेपी के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि हरियाणा में विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेताओं, जैसे कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, के साथ-साथ इंडियन नेशनल लोकदल और जननायक जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं को भी निमंत्रण दिया जा रहा है। इस खबर के आते ही हरियाणा की सियासत में हलचल तेज हो गई है। अब ऐसे में विपक्षी नेता इस भव्य समारोह का हिस्सा बनेंगे या नहीं इसे लेकर भी किसी न किसी की प्रतिक्रिया भी सामने आ जाएगी।

  • ये वरिष्ठ नेता भी होंगे समारोह का हिस्सा
  • समारोह में कैसे हैं इंतजाम

CA Office: ये क्या हो गया! CA ऑफिस में घुसे चोर, फिर…उड़ा ले गए लाखों रुपए

ये वरिष्ठ नेता भी होंगे समारोह का हिस्सा

आपको बता दें हरियाणा की ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह और अन्य केन्द्रीय कैबिनेट मंत्रियों के भी शामिल होने की उम्मीद है। वहीं भाजपा के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि हरियाणा में विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेताओं, जैसे कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, के साथ-साथ इंडियन नेशनल लोकदल और जननायक जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं को भी निमंत्रण दिया जा रहा है।

Haryana Board Exams: हरियाणा में आज से शुरू बोर्ड और डीएलएड की परीक्षाएं, जानें क्या है टाइम टेबल?

समारोह में कैसे हैं इंतजाम

सूत्रों के मुताबिक भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री, राज्यपाल, प्रमुख हस्तियां और हरियाणा के पुरस्कार विजेता खिलाड़ी भी इस समारोह का हिस्सा होंगे। वहीं विभिन्न वर्गों में दर्शकों के लिए लगभग 30,000 कुर्सियों की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही मंगलवार को भाजपा ने समारोह के लिए राज्य के सभी 22 जिलों से लोगों को पंचकूला लाने के लिए 2,500 बसें तैनात करने की योजना को अंतिम रूप दिया।

HBSE Update : बोर्ड परीक्षाओं में अल्फा न्यूमेरिक कोड, क्यू आर कोड और हिडन सिक्योरिटी फीचर से नहीं हो सकेगा पेपर आउट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox