HTML tutorial
होम / Bahadurgarh Youth Murder : सिर पर पत्थर से किए इतने वार…, मौके पर ही तोड़ दिया दम, पुलिस जुटी जांच में

Bahadurgarh Youth Murder : सिर पर पत्थर से किए इतने वार…, मौके पर ही तोड़ दिया दम, पुलिस जुटी जांच में

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bahadurgarh Youth Murder : हरियाणा में आए दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है। एक दिन बीतता है कि फिर खबर आ जाती है कि यहां किसी का मर्डर कर दिया गया है। कल भी यमुनानगर में हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंकने का मामला सामने आया था। शव भी उस दौरान मिला था जब वह कंकाल बन चुका था। ताजा मामला अब बहादुरगढ़ से आ रहा है जहां एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। युवक के सिर पर पत्थर से कई वार किए गए जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया।

Bahadurgarh Youth Murder : 50 मीटर दूरी पर ही है पुलिस थाना

आपको बता दें कि जिस जगह वारदात हुई है, उससे 50 मीटर दूरी पर ही बहादुरगढ़ सिटी थाना है। हत्या की वारदात की जानकारी सुबह उस समय मिल पाई जब लोग अपने घरों से बाहर निकले। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, उसकी पहचान के लिए आस पास के क्षेत्र से जांच जुटाई जा रही है। मृतक के हाथ की हथेली पर एक मोबाइल नंबर भी अंकित है लेकिन कुछ नंबर मिटे हुए हैं जिस कारण पता नहीं चल सका। इतना ही नहीं हाथ की उंगलियों पर अंग्रेजी के अलग-अलग अल्फाबेट्स लिखे हुए हैं। जिन पर आर एवीआईएमओएनई अंकित है।

Anti Corruption Bureau की टीम ने सोनीपत में एसआई बलवान सिंह को 50 हज़ार की रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने किए शुरू

पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। इसना ही नहीं, फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। यह हत्या किसने और क्यों की, इस बारे का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया।

Yamunanagar Crime News : खाली प्लाट में झाड़ियों से आ रही थी दुर्गंध, पास जाकर देखा तो…, मचा हड़कंप

Karnal Crime : संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला कंपनी के मैनेजर का शव, जन्मदिन से एक दिन पहले दी जान

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox