HTML tutorial
होम / Kaithal Crime News : कलायत में टुल्लू पंप चोरी करने पर दी इतनी बड़ी सजा कि…., पुलिस ने किया मामला दर्ज

Kaithal Crime News : कलायत में टुल्लू पंप चोरी करने पर दी इतनी बड़ी सजा कि…., पुलिस ने किया मामला दर्ज

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kaithal Crime News : कलायत में युवक की इसलिए हत्या कर दी गई कि उसने टुल्लू पंप चोरी किया था। जी हां, टुल्लू पंप चोरी करने का आरोप लगाकर डंडे से युवक को काफी पीटा गया, जिससे युवक की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। कलायत के गांव बालू में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर आरोप लगते हुए बताया कि मृतक युवक पर टुल्लू पंप चोरी करने का आरोप लगाकर आरोपी शख्स ने मृतक की डंडों से पिटाई कर दी थी जिसके दो दिन बाद उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार सुबह गांव पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किये और मामले में जांच शुरू कर दी।

Kaithal Crime News : अब तो छोड़ देंगे लेकिन ये बचेगा नहीं…

विक्रम सिंह प्रजापति वासी गांव बालू बिढाण पट्टी ने कलायत थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई मोनू चीनाई मिस्त्री का काम करता था। बीती 13 अक्टूबर को दिन में काफी समय तक मोनू घर नहीं आया जिस पर घरवालो ने उसे ढूंढा तो मोनू जोगीया राम पंडित के घर में बने बरामदा में बैठा था। जब परिजन वहां पहुंचे तो जोगीया ने कहा कि तुम्हारे लड़के मोनू ने हमारा टुल्लू पंप चोरी किया है। हमने कहा कि मोनू को छोड़ दे हम टल्लु पंप दे देंगे। इस पर जोगीया बोला कि अब तो छोड़ देंगे लेकिन ये बचेगा नहीं।

Yamunanagar Crime News : खाली प्लाट में झाड़ियों से आ रही थी दुर्गंध, पास जाकर देखा तो…, मचा हड़कंप

आराेपी के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

जोगिया ने उस वक्त भी मोनू को लात मुक्के व डंडे से पीटा हुआ था। सोमवार शाम के समय मोनू गांव के अड्डे पर बैठा था जिस पर वह मोनू को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर घर ले आया। घर आने पर मोनू ने बताया कि जोगिया ने उसके साथ बहुत ज्यादा मारपीट की है। अगली सुबह जब वह उठा नहीं तो परिजन उसे अंदर देखने गए तो देखा कि मोनू की सांसें ही नहीं चल रहीं।

अधिक मारपीट के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। इस मामले में कलायत पुलिस ने फ़िलहाल एक आरोपी के खिलाफ ही मामला दर्ज किया। कलायत थाना प्रभारी एस.आई जय भगवान ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Bahadurgarh Youth Murder : सिर पर पत्थर से किए इतने वार…, मौके पर ही तोड़ दिया दम, पुलिस जुटी जांच में

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox