HTML tutorial
होम / Mohan Lal Badoli: कांग्रेस अपने वरिष्ठ नेताओं के अहंकार की वजह से…, भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Mohan Lal Badoli: कांग्रेस अपने वरिष्ठ नेताओं के अहंकार की वजह से…, भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने कांग्रेस पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mohan Lal Badoli: हरियाणा में कांग्रेस की हार एक अहम चर्चा का हिस्सा बन गई है। लगातार विपक्षी नेता कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी की आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, हरियाणा में भाजपा की लगातार तीसरी जीत का श्रेय मुख्य चुनाव रणनीतिकार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उनके भरोसेमंद सहयोगियों की टीम द्वारा की गई सूक्ष्म प्रबंधन रणनीति को देते हुए भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने आज बड़ा बयान दे दिया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

  • कांग्रेस पर बडोली का हमला
  • कांग्रेस पर बडोली ने लगाए गंभीर आरोप

Farmer Protest: किसान आंदोलन का सच आया सबके सामने! आंदोलनकारी ने खुद बताया किसने रची थी साजिश

कांग्रेस पर बडोली का हमला

मीडिया से बातचीत के दौरान बडोली ने कहा कि कांग्रेस अपने वरिष्ठ नेताओं के अहंकार के कारण हारी है। इसके अलावा बडोली ने कहा, “भाजपा की सुव्यवस्थित संगठनात्मक मशीनरी, जिसका नेतृत्व उसके सीएम चेहरे नायब सिंह सैनी कर रहे थे, लोगों का विश्वास जीतने में सक्षम थी, लेकिन आरक्षण के साथ अलग-अलग मुद्दों पर कांग्रेस की झूठी कहानी और उसके वरिष्ठ नेताओं के अहंकार ने भगवा पार्टी के पक्ष में काम किया और उसे ऐतिहासिक हैट्रिक दिलाई। बडोली के इस बयान से पूरे देश में चर्चा है। इतना ही नहीं बडोली ने कांग्रेस को लेकर और भी कई ऐसी बातें कहीं जो हैरान कर देने वाली हैं।

Supreme Court: ‘अगर आदेश का पालन नहीं हुआ तो…’, वायु प्रदूषण पर SC की हरियाणा सरकार को चेतावनी

कांग्रेस पर बडोली ने लगाए गंभीर आरोप

इस दौरान बडोली ने कांग्रेस पर कई ऐसे आरोप लगाए जो सच में हैरान कर देने वाले हैं। आपको बता दें बडोली ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस इतनी अहंकारी थी कि उसने अपने उम्मीदवारों के तर्कहीन बयानों के माध्यम से न सिर्फ अपने वरिष्ठ नेताओं का बल्कि हरियाणा के ‘स्वाभिमानी’ लोगों का भी “अपमान” किया, उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने आप जैसे अपने भारतीय ब्लॉक सहयोगियों को भी छोड़ दिया। उन्होंने दावा किया, “विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस भाजपा के राजनीतिक गणित को समझने में लगी हुई थी… उसके नेताओं का अहंकार कांग्रेस की कमजोरी साबित हुआ।

Bahadurgarh Youth Murder : सिर पर पत्थर से किए इतने वार…, मौके पर ही तोड़ दिया दम, पुलिस जुटी जांच में

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox