HTML tutorial
होम / Arvind Kejriwal का जनता के नाम पत्र, घर-घर पहुंचाएगी आप

Arvind Kejriwal का जनता के नाम पत्र, घर-घर पहुंचाएगी आप

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी मुख्यालय में जन संपर्क अभियान की शुरुआत की। आम आदमी पार्टी पूरी दिल्ली में जनसंपर्क अभियान चलाएगी। अरविंद केजरीवाल ने जनता के नाम पत्र लिखा है। अरविंद केजरीवाल के लिखे संदेश को आप कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएंगे।

आप कार्यालय पर संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं आज से जन संपर्क अभियान शुरू कर रहा हूं। मैंने दिल्ली के मतदाताओं के नाम एक पत्र लिखा है जिसमें बताया गया है कि मैंने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा क्यों दिया। आप कार्यकर्ता इसे 29 अक्टूबर तक दिल्ली के हर दरवाजे तक पहुंचाएंगे।

Arvind Kejriwal : इन्होंने जेल में हर संभव प्रयास किए कि मैं सही सलामत बाहर ना आ सकूं

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा वालों को मेरे कामों से इतना डर है कि इन्होंने जेल में हर संभव प्रयास किए कि मैं सही सलामत बाहर ना आ सकूं। मेरी दवाएं बंद करवा दी लेकिन ये अपनी साजिश में नाकाम हुए। अब इन्होंने प्लान बनाया है कि किसी भी तरह दिल्ली की सत्ता पर कब्जा किया जाए। जिससे यह आपके काम रोक सकें। अगर आपने आने वाले चुनाव में वोट देकर इन्हें जिता दिया तो ये आपकी मुफ्त बिजली, पानी, मोहल्ला क्लिनिक, मुफ्त इलाज और महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा जैसी जनहितकारी योजनाएं बंद करा देंगे।

मैं दिल्लीवालों के लिए काम नहीं करता तो बीजेपी वाले मुझे जेल नहीं भेजते

दिल्ली के पूर्व सीएम ने कहा कि हम सब आपके लिये जेल गये। अगर मैं दिल्लीवालों के लिए काम नहीं करता तो बीजेपी वाले मुझे जेल नहीं भेजते। अगर मनीष सिसोदिया बच्चों की शिक्षा के लिए अच्छे स्कूल नहीं बनाते तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ता। अगर सत्येंद्र जैन मोहल्ला क्लिनिक और दिल्ली में सरकारी अस्पतालों को बेहतरीन नहीं बनाते तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ता। आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद कई बार लोगों को इस सवाल का जवाब दे चुके हैं कि भाजपा सरकार ने उन्हें क्यों गिरफ्तार करवाया?

दिल्ली स्कूल-अस्पताल शानदार हो सकते हैं तो हमारे राज्यों में क्यों नहीं हो सकते?

लेकिन यह जवाब आम लोगों तक पहुंचे, इसके लिए आप उनका एक पत्र लोगों तक लेकर जाएगी। भाजपा की 22 राज्यों में सरकार है, वहां के लोग भाजपा से सवाल पूछ रहे हैं कि अगर दिल्ली में मुफ्त बिजली-इलाज मिल सकता है, स्कूल-अस्पताल शानदार हो सकते हैं तो हमारे राज्यों में क्यों नहीं हो सकते? इसलिए दिल्ली के अच्छे काम बाकी राज्यों में ना पहुंचे इसके लिए भाजपा ने सोचा कि केजरीवाल को गिरफ्तार करके उनके सारे कार्यों को रोका जाए। इस पत्र के जरिए अरविंद केजरीवाल लोगों के सवालों का जवाब देंगे।

Nayab Singh Saini : मैंने संकल्प लिया था शपथ बाद में…, पहले 24 हजार युवाओं को दूंगा ज्वाइनिंग

Kartikeya Sharma : केंद्र के लिए हरियाणा काफी महत्वपूर्ण, मीटिंग में स्वयं शामिल होने जा रहे अमित शाह

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox