होम / Big Accident in Sonipat : ईको वैन की टक्कर से युवक की मौत, दूसरे साथी का कटा हाथ

Big Accident in Sonipat : ईको वैन की टक्कर से युवक की मौत, दूसरे साथी का कटा हाथ

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Big Accident in Sonipat : हरियाणा में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। इन हादसों में न जाने कितने लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है। ताजा जानकारी सोनीपत से आ रही है जहां जिले के राई क्षेत्र में नेशनल हाईवे-44 पर बीसवां मील चौक के पास ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली के एक युवक की अकाल मौत हो गई और उनके दोस्त घायल हो गए। इतना ही नहीं, एक घायल दोस्त का दिल्ली के अस्पताल में हाथ भी काटना पड़ा। मालूम हुआ है कि ये दोस्त मुरथल पराठे खाने के लिए गए थे, लेकिन इनको क्या मालूम था कि वे इतने बड़े हादसे का शिकार हो जाएंगे। पुलिस ने घायल के बयान पर ईको चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पराठे खाने मुरथल के ढाबा पर आए थे।

Sirsa Bribe Case : हरियाणा रोडवेज के रिश्वतखोर चालक को चार साल कैद

Big Accident in Sonipat : बीसवां मील चौक पास घटित हुआ हादसा

राई थाना पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया कि ववह नई दिल्ली निवासी अपने दोस्त अंकित गुप्ता, मनीष और अभिषेक के साथ पराठे खाने मुरथल के एक ढाबा पर आए थे लेकिन देर रात जब वह वापस दिल्ली जा रहे थे तो देर रात्रि बीसवां मील चौक उनकी मोटरसाइकिल को ईको वैन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि वह तथा अंकित बाइक सहित कार के साथ घिसटते चले गए। इस कारण उसे व अंकित को गंभीर चोट लगी। उसने तुरंत आगे मोटरसाइकिल पर जा रहे दोस्तों को कॉल की।

हादसे की जानकारी मिलते ही वे तुरंत उनके पास वापस पहुंचे और नागरिक अस्पताल व बाद में बहालगढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में दाखिल कराया। वहां से विशाल को आंबेडकर अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया। उनका दोस्त अभिषेक उन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल दिल्ली ले गया, लेकिन उपचार के दौरान उसक बायां हाथ काटना पड़ा। अब उसे पता लगा कि अंकित गुप्ता की दिल्ली के एम्स अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है।

Jind school Van Negligence : बच्चों से भरी स्कूल वैन हुई बैक, बच्चे नीचे गिरे

Karnal Accident News : तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी और बेटे की मौत, पति घायल