होम / Haryana Oath Ceremony : ‘कांग्रेस के शासन में लूट, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और…’, शपथ ग्रहण से पहले क्या बोले ब्रजेश पाठक?

Haryana Oath Ceremony : ‘कांग्रेस के शासन में लूट, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और…’, शपथ ग्रहण से पहले क्या बोले ब्रजेश पाठक?

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Oath Ceremony: हरियाणा के चंडीगढ़ में बस कुछ ही देर में शपथ समारोह शुरू होने वाला है जिसके लिए काफी खास तैयारियां की गई हैं। कई बड़े नेता इस समारोह में शिरकत करने के लिए चंडीगढ़ पहुँच चुके हैं। वहीं इस समारोह में शामिल होने के लिए CM योगी भी चंडीगढ़ पहुँच चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, आज हरियाणा में CM सैनी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं और आज से ही हरियाणा कार्यभार संभालने वाले हैं। ऐसे में कई बड़े नेताओं के बयान आ रहे हैं। हाल ही में यूपी के उपमुख्यमन्त्री ब्रजेश पाठक का भी बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि कांग्रेस की हरियाणा में हार की असल वजह क्या है?

  • ब्रजेश पाठक का कांग्रेस पर जुबानी हमला
  • जानिए शपथ समारोह में कौन-कौन से नेता पहुंचे

Big Accident in Sonipat : ईको वैन की टक्कर से युवक की मौत, दूसरे साथी का कटा हाथ

ब्रजेश पाठक का कांग्रेस पर जुबानी हमला

दरअसल हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह पर यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा इस दौरान उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को हरियाणा की 36 बिरादरी का आशीर्वाद मिला। मैं हरियाणा की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने अपने पक्ष में फैसला किया। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के शासन में लूट, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और पर्ची-खर्ची को बढ़ावा मिला… हरियाणा ने कांग्रेस को नकार कर बीजेपी को जनादेश दिया। इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि, यूपी उपचुनाव में बीजेपी सभी 9 सीटें जीतेगी।

जानिए शपथ समारोह में कौन-कौन से नेता पहुंचे

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हरियाणा के सीएम के शपथ ग्रहण समारोह के लिए अब तक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण सहित कई दिग्गज नेता चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। वहीं आज दोपहर एक बजे के बाद नायब सैनी सीएम पद की शपथ लेंगे। साथ ही पीएम मोदी दोपहर 12 बजे के करीब चंडीगढ़ में लैंड करेंगे।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा मे कौन संभालेगा विपक्ष की गद्दी? इन दो नामों पर हो रही सबसे अधिक चर्चा