होम / Salman Khan House Firing Case : लॉरेंस गैंग Shooter हरियाणा में यहां से दबोच लिया गया, ऐसे था छिपा बैठा…

Salman Khan House Firing Case : लॉरेंस गैंग Shooter हरियाणा में यहां से दबोच लिया गया, ऐसे था छिपा बैठा…

• LAST UPDATED : October 17, 2024
  • होटल से पकड़ा गया है आरोपी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Salman Khan House Firing Case : बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर को आखिर दबोच लिया गया है। वह काफी समय से रूप बदल-बदलकर छिपा बैठा था। जी हां, हरियाणा के जिला पानीपत से लॉरेंस गैंग का शूटर सुक्खा को पकड़ लिया गया है। उसे पकड़ने के लिए नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस और पानीपत पुलिस ने कड़ी मशक्कत की। टीम ने बताया कि आरोपी पानीपत के एक होटल में छिपा रूप बदलकर बैठा था। पहचान छिपाने के लिए ही उसने अपनी दाढ़ी के साथ अपने बाल भी बढ़ाए हुए थे।

Salman Khan House Firing Case : आरोपी लॉरेंस गैंग से काफी समय से जुड़ा हुआ

टीम ने आरोपी सुक्खा को जब दबोचा और पूछताछ की तो शूटर ने बताया कि वह लॉरेंस गैंग से काफी समय पहले से ही जुड़ा हुआ है। पुलिस की मानें तो आरोपी सुक्खा ने ही बॉलीवुड अभिनेत सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग कर हथियार मुहैया करवाए थे। याद रहे कि 6 माह पहले ही सलमान खान के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने गोलीबारी की गई थी जिसके बाद से लगातार घर के बाहर काफी संख्या में पुलिस तैनात की गई।

पानीपत के इस गांव का निवासी है आरोपी

पानीपत के सेक्टर 29 थाना के प्रभारी सुभाष चंद ने बताया कि करीब 10:30 बजे मुंबई पुलिस थाने में पहुंची थी। जहां पुलिस ने बताया कि लॉरेंस गैंग का शूटर जो मुंबई पुलिस का वांटेड है, थाना एरिया के एक होटल में छिपा हुआ है। शूटर की पहचान पानीपत के रेरकला गांव निवासी सुखबीर उर्फ शेरा उर्फ सुक्खा (35) के रूप में हुई। पानीपत की पुलिस और मुंबई पुलिस की संयुक्त टीम नई अनाज मंडी कट के पास एक होटल में पहुंची। पुलिस जब होटल के कमरे में पहुंची तो शूटर सुक्खा काफी ज्यादा नशे की हालल में मिला। पहली बार तो उसे पहचाना ही नहीं जा सका क्योंकि पुलिस रिकॉर्ड में फोटो से शूटर की पहचान नहीं हो रही थी, लेकिन दस्तावेजों की जांच में उसकी पहचान की गई।

मुम्बई पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा की डबल

लॉरेंस विश्नोई गैंग से जान के खतरे को देखते हुए मुम्बई पुलिस ने भाई जान की सुरक्षा डबल कर दी है, सल्लू भाई 24/7 अब मुंबई पुलिस की निगरानी में रहेंगे, उधर विश्नोई सभा ने एक नई पेशकश की है कि, अगर सलमान खान उनके मंदिर में आकर माफी मांग लें, तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा, और अगर उन्हें मंदिर आने में खतरा महसूस होता है, तो विश्नोई सभा उनकी सुरक्षा की गारंटी लेगी

Big Accident in Sonipat : ईको वैन की टक्कर से युवक की मौत, दूसरे साथी का कटा हाथ

Jind school Van Negligence : बच्चों से भरी स्कूल वैन हुई बैक, बच्चे नीचे गिरे

Karnal Accident News : तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी और बेटे की मौत, पति घायल