होम / Fire Accident: भीषण दुर्घटना! चार फैक्टरियों में लगी भीषण आग, अफरातफरी का बना माहौल

Fire Accident: भीषण दुर्घटना! चार फैक्टरियों में लगी भीषण आग, अफरातफरी का बना माहौल

• LAST UPDATED : October 17, 2024

संबंधित खबरें

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fire Accident: बहादुरगढ़ के एचएसआईडीसी सेक्टर 16 में सोमवार की सुबह चार फैक्टरियों में भीषण आग लग गई, जिसने इलाके में अफरातफरी का माहौल पैदा कर दिया। आग लगने की जानकारी मिलते ही, विभिन्न स्थानों से 17 फायर टेंडर मौके पर पहुंच गए, जिसमें दिल्ली, रोहतक, सापला, झज्जर और सोनीपत की टीमें शामिल थीं। फायर ब्रिगेड के 100 से अधिक कर्मचारी आग बुझाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

आग पर काबू पाने के लिए किए प्रयास

आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आग तेजी से फैक्ट्रियों में फैल गई, जिससे स्थानीय निवासियों और कर्मचारियों में चिंता का माहौल बन गया। राहत कार्यों के तहत, सभी कर्मचारियों और आस-पास के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है। फायर ब्रिगेड की टीमों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाने के लिए अनेक प्रयास किए हैं।

Free Bus Service: समालखा में पूर्व विधायक ने शुरू की फ्री बस सेवा, इस कारण बंद की थी सेवा

अग्निशामक दल की कोशिशें जारी हैं, लेकिन आग की तीव्रता और फैक्ट्रियों की संरचना को देखते हुए कार्य कठिन हो रहा है। स्थानीय प्रशासन ने स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, इलाके में आपातकालीन सेवाएं तैनात की हैं और लोगों को सलाह दी गई है कि वे दूर रहें। इस घटना ने न केवल फैक्ट्रियों को नुकसान पहुंचाया है, बल्कि आसपास के व्यापारियों और निवासियों में भी असुरक्षा की भावना उत्पन्न की है।

विशेषज्ञों की टीम करेगी जांच

आग पर नियंत्रण पाने के प्रयासों के साथ-साथ, इस घटना की जांच के लिए विशेषज्ञों की टीम भी गठित की जाएगी, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके। इस बीच, स्थानीय नागरिकों ने फायर ब्रिगेड की तत्परता की प्रशंसा की है और राहत कार्यों में सहयोग देने का आश्वासन दिया है

Haryana Oath Ceremony Live Update : 2014 के बाद फिर मंत्रिमंडल में शामिल हुए विपुल गोयल, मोदी की उपस्थित में ली शपथ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT