होम / Major Railway Accident in Assam : अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, जांच जारी

Major Railway Accident in Assam : अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, जांच जारी

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Major Railway Accident in Assam : असम में गुरुवार को एक बड़ा रेल हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि असम के डिबालोंग स्टेशन ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की अभी तक कोई सूचना नहीं आई है।

Major Railway Accident in Assam

Major Railway Accident in Assam : इस रूट्स पर आने-जाने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया

ट्रेन हादसे को लेकर जांच जारी है, वहीं इस रूट्स पर आने-जाने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है। बता दें कि असम में अचानक ट्रेन संख्या 2520 अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस, डिबालोंग स्टेशन पर पटरी से उतर गई। ट्रेन के पावर कार और इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, राहत की बात ये रही कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने या बड़ी चोट लगने की सूचना नहीं है। रेस्क्यू के लिए एक ट्रेन दुर्घटना स्थल की ओर रवाना हो चुकी है।

डिबालोंग स्टेशन पर दोपहर करीब 3:55 बजे पटरी से उतर गई

जानकारी मुताबिक भारतीय रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह अगरतला से रवाना हुई मुंबई जाने वाली लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस असम के डिबालोंग स्टेशन पर दोपहर करीब 3:55 बजे पटरी से उतर गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और बोगियों से यात्रियों को बाहर निकाला गया। सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अब टीम इस दुर्घटना से प्रभावित पटरियों को साफ कर रही है। हालांकि, अभी तक ट्रेन हादसे कारण का पता नहीं चल सका है।

 

http://Nayab Singh Saini Oath Ceremony: CM नायब सिंह सैनी के साथ 13 मंत्रियों ने ली शपथ, जानें सारे दिग्गजों के नाम

Haryana Oath Ceremony Live Update : नायब कैबिनेट के सबसे युवा मंत्री है गौरव गौतम, टीचर की कुर्सी से पहुंचे मंत्री की कुर्सी पर.. पत्रकारिता में स्नातकोत्तर

Nayab Singh Saini Oath Ceremony : नायब सैनी ने ली हरियाणा के सीएम पद की शपथ, ये तस्वीर आई सामने