होम / Krishan Bedi: ‘पार्टी सभी तय कामों को पूरा करेगी…’, शपथ ग्रहण के बाद कृष्ण बेदी का बड़ा बयान

Krishan Bedi: ‘पार्टी सभी तय कामों को पूरा करेगी…’, शपथ ग्रहण के बाद कृष्ण बेदी का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Krishan Bedi: हरियाणा के भाजपा विधायक कृष्ण बेदी ने गुरुवार को कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपने संकल्प पत्र में उल्लेखित सभी कार्यों को पूरा करेगी। बेदी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की नेतृत्व वाली नई मंत्रिमंडल में शामिल 13 विधायकों में से एक हैं।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद बोले कृष्ण बेदी

कृष्ण बेदी ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद कहा, “आज मुझे नायब सिंह सैनी की टीम में शामिल होने का अवसर मिला है। मेरे शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर भरोसा जताया है। हरियाणा में यह भाजपा सरकार की तीसरी बार वापसी है, जो पहले कभी नहीं हुआ। जनता ने हम पर विश्वास जताया है और हम अपने वादों को पूरा करेंगे।”

Ajay Yadav Resignation: राहुल गाँधी से मुलाकात के बाद अजय यादव ने क्यों दिया इस्तीफा? सामने खुल कर आई बड़ी वजह

इस समारोह में हरियाणा के नए मंत्री राजेश नागर ने भी अपनी बात रखी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें इस जिम्मेदारी का अवसर दिया। नायब सिंह सैनी ने हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार शपथ ली। पंचकूला के दशहरा मैदान में आयोजित इस समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता ओपी धनखड़ ने नायब सैनी को बधाई दी और इसे एक “भव्य” आयोजन बताया।

बीजेपी बनाएगी तीसरी बार सरकार

शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति ने कार्यक्रम को खास बना दिया। भाजपा ने हाल के विधानसभा चुनावों में 90 में से 48 सीटें जीतकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाई है, जबकि कांग्रेस को 37 सीटें मिलीं। इस समारोह में कई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए, जैसे असम के हेमंत बिस्वा सरमा, गुजरात के भूपेंद्र पटेल और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ। इसके अलावा, एनडीए के अन्य प्रमुख नेता भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

First Cabinet Meeting: सैनी सरकार की आज पहली कैबिनेट मीटिंग, किए जा सकते है कई बड़े फैसले