होम / Haryana Weather Update : एक अच्छी बारिश से बदलेगा हरियाणा का मौसम, IMD ने जारी किया अलर्ट

Haryana Weather Update : एक अच्छी बारिश से बदलेगा हरियाणा का मौसम, IMD ने जारी किया अलर्ट

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Weather Update : हरियाणा के मौसम में अचानक से बदलाव आ गया है, या यूँ कहें कि हरियाणा में ठंड ने एंट्री ले ली है। हरियाणा के कई जिलों में सुबह शाम गुलाबी ठंड महसूस होने लगी है। ऐसे में हरियाणा के लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है। मौसम विभाग का कहना है कि इस महीने के अंत तक हल्की ठंड की शुरुआत हो जाएगी। वहीं कहा जा रहा है कि एक अच्छी बारिश दिवाली से पहले ही हरियाणा का मौसम बदल कर रख देगी।

  • दिवाली से बदलेगा मौसम
  • जानिए हरियाणा में आज कैसा रहने वाला है मौसम

CM Nayab Saini Mother Reaction: ‘विश्वास था बेटा दूसरी बार भी बनेगा CM’, शपथ ग्रहण के बाद जानिए क्या-क्या बोलीं मुख्यमंत्री सैनी की मां?

दिवाली से बदलेगा मौसम

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार दिवाली तक प्रदेश में ठंड की शुरुआतहो जाएगी। हरियाणा में इस साल भरपूर बारिश दर्ज की गई है, तो इसीलिए उम्मीद जताई जा रही है कि हरियाणा में ठंड भी इस बार काफी पड़ेगी ।आज के तापमान की बात करें तो हरियाणा में आज न्यूनतम तापमान 24.77 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। IMD के मुताबिक आसमान साफ रहने की संभावना है। वहीं अधिकतम तापमान 32.27 सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

First Cabinet Meeting: सैनी सरकार की आज पहली कैबिनेट मीटिंग, किए जा सकते है कई बड़े फैसले

जानिए हरियाणा में आज कैसा रहने वाला है मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक आज हरियाणा में मौसम साफ रहेगा। साथ ही आपको बता दें, बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। मौसम विभाग का कहना है कि 21 अक्टूबर तक मौसम शुल्क रहेगा। लेकिन , 22 और 23 अक्टूबर को प्रदेश के कुछ जिलों में हल्की बूंदा-बांदी देखने को मिल सकती है। जिससे तापमान में गिरावट आएगी और मौसम में तेजी से बदलाव होगा। कहा जा रहा है दिवाली से पहले ही ठंड हरियाणा में एंट्री ले लेगी साथ ही इस बार पारा काफी नीचे गिरता हुआ दिखेगा।

Ajay Yadav Resignation: राहुल गाँधी से मुलाकात के बाद अजय यादव ने क्यों दिया इस्तीफा? सामने खुल कर आई बड़ी वजह