होम / Haryana Crime: दरिंदगी की हद पार! शादी का किया वादा…झांसे से 5 साल तक युवती से करवाया ऐसा काम, फिर…

Haryana Crime: दरिंदगी की हद पार! शादी का किया वादा…झांसे से 5 साल तक युवती से करवाया ऐसा काम, फिर…

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: जहां एक तरफ चुनावी दौर ख़त्म हुआ, वहीं महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे है। अपराध का ही ऐसा मामला सामने आया है, छछरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ पांच साल तक दुष्कर्म किया।

क्या है पूरा मामला

ऐसी हरकत के बाद भी युवक की हरकत नहीं रुकी, बाद में आरोपी ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने आरोपी युवक के तीन रिश्तेदारों पर भी शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी युवक व उसके तीन रिश्तेदारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Baba Siddiqui Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर में जांच तेज, मुंबई CBI टीम पहुंची कैथल, शूटर गुरमेल की जुटा रही जानकारी

शादी की बात बोली

छछरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वर्ष 2019 से पंकज नाम के युवक को जानती थी। इसके बाद आरोपी उससे फोन पर बातें करने लगा, जिससे उनकी दोस्ती बढ़ गई। आरोपी उससे शादी करने के लिए कहने लगा। इसके बाद आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

जब वह आरोपी से मिलने गई तो आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भी आरोपी उसे शादी का लालच देकर करीब पांच साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसने शादी से इंकार किया तब जाकर पीड़ित युवती ने पुलिस को बात बताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार हो जाएगा।

Karnal Murder Case: करनाल में मिली देवर की लाश, भाई और भाभी भी घर से हैं फरार, जानिए पूरा मामला