होम / Chandigarh Viral Video: महिला कंडक्टर की दादागिरी! 2KM तक बस के बाहर लटका रहा युवक, लेकिन नहीं खोला दरवाजा

Chandigarh Viral Video: महिला कंडक्टर की दादागिरी! 2KM तक बस के बाहर लटका रहा युवक, लेकिन नहीं खोला दरवाजा

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chandigarh Viral Video: हरियाणा के चंडीगढ़ से एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। शायद ही आपने ऐसा मामला पहले ही कही देखा होगा, एक महिला कंडक्टर की दादागिरी की चर्चा पुरे हरियाणा में हो रही है। दरअसल एक युवक बस के गेट पर लटका रह गया लेकिन महिला कंडक्टर ने बस का दरवाजा नहीं खोलने दिया और फिर युवक करीब बस के बाहर लटक कर दो किमी तक सफर करता रहा। साथ ही उस महिला ने युवक की वीडियो भी बनाई जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। महिला कंडक्टर इस पूरी घटना का वीडियो बनाती रही साथ ड्राइवर को दरवाजा खोलने से भी मना करती रही।

  • वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
  • गेट खोल दो ( युवक)

Haryana Crime: दरिंदगी की हद पार! शादी का किया वादा…झांसे से 5 साल तक युवती से करवाया ऐसा काम, फिर…

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

चंडीगढ़ ट्रांसपोर्स बस की महिला कंडक्टर की यह हरकत एक सवारी की जिंदगी से खिलवाड़ करती रही। 2 km तक वो बस चलती रही। लेकिन उस ड्राइवर ने बस नहीं रोकी। कंडक्टर और ड्राइवर की वजह से एक सवारी की जान खतरे में पड़ गई थी। लेकिन महिला कंडक्टर ने गेट नहीं खोला तो एक यात्री दरवाजे पर लटक गया। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर मसाला बिखेरने के लिए महिला ने वीडियो बनाया और ड्राइवर ने बस रोकने की बजाय बस की रफ़्तार और तेज कर दी। दरअसल यह वीडियो हल्लूमाजरा से ट्रिब्यून चौक तक की बताई जा रही है और युवक करीब दो किलोमीटर तक लटका रहा।

गेट खोल दो ( युवक)

इस दौरान युवक बस के बाहर लटका रहा और चचीखता रहा कि गेट खोल दो लेकिन दोनों ही बस के कर्मचारियों ने गेट नहीं खोला। जानकारी के अनुसार वीडियो करीब 10 दिन पुरानी बताई का रही है, अब सीटीयू के व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हो गई है। इसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति गेट पर लटका हुआ है और वो महिला कंडक्टर से बात कर रहा है। युवक कह रहा है कि गेट खोल दो, लेकिन महिला कंडक्टर यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि गेट नहीं खुलेगा, व्यक्ति अपने डिपार्टमेंट का नाम बताए।

Baba Siddiqui Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर में जांच तेज, मुंबई CBI टीम पहुंची कैथल, शूटर गुरमेल की जुटा रही जानकारी