होम / Haryana Kaithal Accident: पराली से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबा युवक, सोते-सोते हुई दर्दनाक मौत

Haryana Kaithal Accident: पराली से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबा युवक, सोते-सोते हुई दर्दनाक मौत

• LAST UPDATED : October 18, 2024

ndia News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Kaithal Accident: हरियाणा के कैथल से एक दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है। दरअसल, कैथल के गांव कांगथली में शुक्रवार सुबह पराली से भरे एक ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल ट्राली के निचे युवक सो रहा था जिसके कारण यह हादसा पेश आया। सूत्रों के मुताबिक मृतक पंजाब के मानसा जिलाका रहने वाला था और इसकी उम्र 35 वर्ष थी दरअसल, लखबीर सिंह गांव कांगथली में चल रहे बिजली सयंत्र में पराली के बंडलों से भरी ट्राली लेकर पहुंचा था।

इस दौरान वो पराली उतारने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। वो बेखबर होकर ट्राली के नीचे सो गया। इसके कुछ देर बाद ही ट्रैक्टर चालक ने उसकी ट्राली के नीचे सो रहे लखविंद्र के ऊपर से पराली के बंडलों से भरी ट्राली चढ़ा दी। जिससे युवक बुरी तरह कुचल गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

  • मौके पर पहुंची पुलिस
  • पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

Chandrashekhar Azad: ‘हरियाणा में राज्यपाल का…’,शपथ ग्रहण समारोह के बाद अब क्यों भड़के चंद्रशेखर?

मौके पर पहुंची पुलिस

दरअसल इस घटना के बाद हाईवे पर भीड़ लग गई। भीड़ में से ही किसी ने पुलिस को जानकारी दी कुछ देर बाद ही सीवन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आपको बता दें मृतक के परिवार में उसकी बुजुर्ग मां, पत्नी और एक 10 साल का बेटा है। केवल वही व्यक्ति घर में कमाने वाला था। मृतक लखविंद्र अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, जो अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ashok Gehlot : ‘हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव साथ करवाने चाहिए थे’, ऐसा क्यों बोले राजस्थान के पूर्व CM?

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

दरअसल इस घटना के बाद जैसे ही परिजनों कोआकारी मिली वैसे ही परिजन अस्पताल पहुंचे । घटना के बाद पूरे परिवार में शोक का माहौल है। -परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीवन के थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला नागरिक अस्पताल में लाया गया है। अभी आरोपी ट्रैक्टर संचालक फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Chandigarh Viral Video: महिला कंडक्टर की दादागिरी! 2KM तक बस के बाहर लटका रहा युवक, लेकिन नहीं खोला दरवाजा