होम / Kumari Selja: नायब सरकार बनते ही कुमारी सैलजा ने क्या नसीहत दे डाली

Kumari Selja: नायब सरकार बनते ही कुमारी सैलजा ने क्या नसीहत दे डाली

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja: कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार को किसानों की समस्याओं के प्रति सजग रहने की नसीहत दी है। हिसार के उकलाना मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि धान की फसल नहीं होने से किसान बेहद परेशान हैं और अपनी फसल को उचित दाम पर बेचने के लिए सड़क पर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

बीजेपी की MSP गारंटी पर बोली

सैलजा ने भाजपा की एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) गारंटी को केवल एक जुमला करार दिया और कहा कि यह किसानों के लिए कोई वास्तविक मदद नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है और उनकी आवाज को उठाएगी।

Haryana Crime: फ्रांस भेजने का किया दावा… युवक पहुंचा दुबई, झांसा देकर ठगे लाखों रुपए

सैलजा ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार को चाहिए था कि वह फसल खरीद के लिए उचित प्रबंध करती, लेकिन इसके बजाय किसानों को अपनी फसल औने-पौने दामों पर बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है। जब उनसे सीएलपी लीडर के चुनाव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि पार्टी की मीटिंग आयोजित की जा रही है, जिसमें हाईकमान कमेटी चयन करेगी। इसके अलावा, प्रदेशाध्यक्ष के बदलने को लेकर भी निर्णय जल्द लिया जाएगा।

कांग्रेस की नीति पर बताया

कुमारी सैलजा ने कांग्रेस की नीति को दोहराते हुए कहा कि पार्टी अगले पांच वर्षों तक विपक्ष में रहते हुए जनता की आवाज उठाने का काम करेगी। उन्होंने बताया कि पार्टी की हार पर समीक्षा की जा रही है और जनता की राय भी ली जा रही है, ताकि भविष्य में पार्टी को और मजबूत बनाया जा सके।

Haryana Cabinet: ‘हमारी संस्कृति है काम करना…’, पहली बैठक के बाद अनिल विज का बड़ा बयान