होम / Haryana Cabinet में पिता को मंत्री पद नहीं मिला तो इस विधायक बेटे ने…, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Haryana Cabinet में पिता को मंत्री पद नहीं मिला तो इस विधायक बेटे ने…, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Cabinet : हरियाणा में नई सरकार का गठन हो गया है। कैबिनेट में कई विधायकों को आस थी कि नई कैबिनेट में उन्हें भी स्थान मिलेगा लेकिन मंत्रिमंडल में स्थान न मिलने के कारण कई विधायक निराश भी हैं। वहीं नई सरकार में भाजपा विधायक रामकुमार गौतम की मंत्री बनने की भी काफी आस थी, जोकि पूरी नहीं हुई। पिता को मंत्री पद न मिलने के बाद बेटा रजत गौतम को भी काफी हताशा मिली और उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता रामकुमार की फोटो के साथ पोस्ट जारी की जिसमें उसने भाजपा को अलविदा कहते हुए राजनीति से ही सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है।

Haryana Cabinet : बोला- यह राजनीति मेरे और मेरे पिता के लिए नहीं…

वहीं सोशल मीडिया पर यह भी कहा कि सभी को बधाई। अपने पिता के भाग्य को देखकर ही मैंने निर्णय लिया है कि यह राजनीति मेरे और मेरे पिता के लिए नहीं है, क्योंकि हम भ्रष्ट और अपराधी नहीं हैं। अलविदा राजनीति। आपसे फिर कभी नहीं मिलूंगा।

गत दिनों ही बाप और बेटा हुए थे बीजेपी में शामिल

बता दें कि नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम ने कुछ दिन पहले ही जेजेपी पार्टी से इस्तीफा दिया था। उसके बाद वह और उनके बेटे ने भाजपा का दामन थाम लिया था। रामकुमार गौतम ने कहा था कि पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हराया था, लेकिन फिर भी उन्हें मंत्री पद नहीं मिला था। JJP को अलविदा कहने के बाद जींद जन आशीर्वाद रैली में इसी कारण रामकुमार गौतम और बेटा भाजपा में शामिल हुए थे ।

Haryana Cabinet Meeting : दोबारा CM बनते ही नायब सिंह सैनी ने दिया बड़ा तोहफा