होम / Salman Khan Death Threat : अभिनेता सलमान खान को फिर जान से मारने की धमकी, घर की सुरक्षा बढ़ाई

Salman Khan Death Threat : अभिनेता सलमान खान को फिर जान से मारने की धमकी, घर की सुरक्षा बढ़ाई

• LAST UPDATED : October 18, 2024
  • धमकी में मांगी गई 5 करोड़ रुपये की रंगदारी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Salman Khan Death Threat : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धमकी में 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। यह तब हुआ जब मुंबई पुलिस ने कहा था कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा संदेश आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से “लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनकी लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए” 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का करीबी होने का दावा किया और कहा कि अगर रंगदारी नहीं दी गई तो वह अभिनेता की जान को खतरे में डाल देगा।

Salman Khan Death Threat : संदेश भेजने वाले का दावा – इसे हल्के में मत लेना

वहीं संदेश भेजने वाले ने दावा किया, “इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी।” यह घटना हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की पृष्ठभूमि में हुई है। इस मामले में वर्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस खतरनाक संदेश के पीछे के स्रोत और उद्देश्यों की सक्रियता से जांच कर रही है।

12 अक्तूबर को बाबा सिद्दीकी की भी की जा चुकी है हत्या

यह घटना हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की पृष्ठभूमि में हुई है। 12 अक्टूबर को सिद्दीकी की उनके कार्यालय के बाहर हत्या के बाद पुलिस ने उनकी हत्या में शामिल संदिग्धों की तलाश तेज कर दी है। मामले को लेकर शुभम लोनकर के साथ-साथ दो अन्य संदिग्धों शिव कुमार गौतम और जीशान अख्तर के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है, जिनके नेपाल भागने की कोशिश करने की आशंका है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सिद्दीकी की हत्या से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अभी भी फरार हैं।