होम / Rohtak Murder News : रोहतक में रात को सोते हुए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से वार, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

Rohtak Murder News : रोहतक में रात को सोते हुए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से वार, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rohtak Murder News : रोहतक की फतेहपुर कॉलोनी खोखराकोट में एक युवक ने गत देर रात्रि एक सोते हुए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से वार करते हुए जानलेवा हमला किया। इस हमले में व्यक्ति बहुत बुरी तरह जख्मी हो गया.  परिजनों ने उसे उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मौके पर एफएसएल एक्सपर्ट को बुलाया गया, जिसने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए।

Rohtak Murder News : हाथ व शरीर पर कई जगह तेजधार हथियार से वार किए

जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी कृष्णा ने बताया कि गुरुवार रात को मनोज अपने घर पर सो रहा था। घर के बाकी सदस्य भी सो रहे थे कि, रात को अचानक कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस गया, जिसने मनोज के हाथ व शरीर पर कई जगह तेजधार हथियार से वार किए और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इसका पता लगते ही उन्होंने मनोल को संभाला और उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।

जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा

मनोज के चार बच्चे है, जिनमें दो बेटे व दो बेटियां है। एक बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि तीन बच्चे अभी अविवाहित हैं। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार का कहना है कि जांच होने के बाद ही कारण व हत्यारोपी का पता लग पाएगा। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Bihar Hooch Tragedy : जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 33 हुई

Haryana Crime: फ्रांस भेजने का किया दावा… युवक पहुंचा दुबई, झांसा देकर ठगे लाखों रुपए