होम / Kidnapping : भाई के झगड़े में की थी हस्तक्षेप, आरोपियों ने पहले की पिटाई, फिर कार में डालकर ले गए

Kidnapping : भाई के झगड़े में की थी हस्तक्षेप, आरोपियों ने पहले की पिटाई, फिर कार में डालकर ले गए

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kidnapping : पानीपत जिला के गांव उझा में अपने भाई और पड़ोसी के बीच मध्यस्थता करना एक युवक को महंगा पड़ गया। आरोपी पड़ोसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर देर रात घर में घुसकर उसके साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। उसे जबरन कार में डालकर फरार हो गए। इसकी शिकायत उसकी पत्नी ने पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Kidnapping : मनोज ने बीच-बचाव किया था

चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में प्रियंका ने बताया कि वह गांव उझा की रहने वाली है। 16 अक्टूबर की शाम करीब 5 से 6 बजे उसके देवर आकाश का सुखबीर से झगड़ा और मारपीट हो गई थी। उसके पति मनोज ने बीच-बचाव किया था। 17 अक्टूबर को उसका पति मनोज तीनों बच्चों के साथ घर के अंदर सो रहा था। घर का दरवाजा बंद था।

वे जबरदस्ती उसे कार में उठाकर अपहरण कर ले गए

रात करीब 12 बजे घर की दीवार फांद कर विकास, देवर शैंटी, महेंद्र, कृष्ण, कालिया, अनिल व अन्य कई व्यक्ति घर में घुस गए। सभी के हाथ में गंडासी, रॉड व अन्य हथियार थे। उन्होंने कमरे के दरवाजे को लात मारकर खोला। कमरे के भीतर घुसते ही उन्होंने पति मनोज के साथ मारपीट की। इसके बाद वे जबरदस्ती उसे कार में उठाकर अपहरण कर ले गए। महिला ने अपने पति के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी करने का शक जताया है।

Rohtak Murder News : रोहतक में रात को सोते हुए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से वार, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

Bihar Hooch Tragedy : जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 33 हुई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT