होम / Haryana Opposition Leader: कौन संभालेगा नेता विपक्ष की कमान? बैठक के बाद अजय माकन ने खुल कर बताया क्या है कांग्रेस का मूड

Haryana Opposition Leader: कौन संभालेगा नेता विपक्ष की कमान? बैठक के बाद अजय माकन ने खुल कर बताया क्या है कांग्रेस का मूड

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Opposition Leader: हरियाणा में एक तरफ नायब की नई सरकार में पैर जमा लिए हैं। वहीं कांग्रेस अब भी इसपर विचार विमर्श कर रही है कि हरियाणा में नेता विपक्ष की कमान कौन संभालेगा। दरअसल, हरियाणा में कांग्रेस की विधायक दल की बैठक कल यानी (18 अक्टूबर) को बुलाई गई। इस बैठक में कांग्रेस के आलाकमान नेता शामिल हुए। इसमें एक प्रस्ताव पारित किया गया। इस दौरान हरियाणा चुनाव के दौरान कांग्रेस की ओर से पर्यवेक्षक बनाए गए अजय माकन ने कहा कि बैठक में एक प्रस्ताव पारित हुआ है कि नेता विपक्ष का चुनाव पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व करेगा और ये प्रस्ताव पार्टी अध्यक्ष को भेजा जाएगा।

  • केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा फीडबैक (अजय माकन)
  • विधायकों से मुलाकात कर रहे आब्जर्वर

CM Nayab Saini को मिले नए चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी, जानें आखिर किसको मिली प्रदेश की ये सबसे अहम जिम्मेदारी ?

केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा फीडबैक (अजय माकन)

हरियाणा में कांग्रेस की बैठक के बाद अजय माकन ने बताया कि आखिरी विपक्ष का नेता चुनने के लिए क्या रणनीति बनाई जा रही है। अब इसे लेकर अजय माकन ने कहा, ”पार्टी नेतृत्व चाहता था कि सभी विधायकों से अकेले-अकेले भी मीटिंग हो इसलिए सभी विधायकों से अलग-अलग भी मुलाकात हुई है और उनकी राय जानी है। उन्होंने कहा कि ये सारी फीडबैक केंद्रीय नेतृत्व को भेजे जाएंगे।

Haryana Goverment: कांग्रेस ने किसानों को फिर बनाया मोहरा, सैनी सरकार के फैसले पर आखिर क्यों भड़की कुमारी सैलजा?

विधायकों से मुलाकात कर रहे आब्जर्वर

दरअसल हरियाणा में नेता विपक्ष के चुनाव की तैयारी जोरो-शोरो से चल रही है। ऐसे में कांग्रेस ने फैसला लिया कि, हरियाणा में कांग्रेस के तीनों ऑब्जर्वर विधायकों से एक-एक कर के मुलाकात कर रहे हैं। आपको बता दें, इसके चलते अजय माकन, प्रताप सिंह बाजवा और अशोक गहलोत बारी बारी सारे विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं। दरअसल हरियाणा में बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस को करारी मात दी और हरियाणा में दूसरे नंबर की पार्टी बना दिया। जिसके बाद कांग्रेस बौखलाई हुई है। और अब नेता विपक्ष के चुनाव में लग गई है।

Panipat News : उद्यमी को ऑनलाइन लोन लेना पड़ा महंगा…लोन लेने के लिए अपलोड की थी फोटो, फिर ऐसा कुछ हुआ उड़ गए होश