होम / CM Saini Statement: ‘नहीं तो हम सुधार देंगे…’ CM सैनी की तरफ से क्या ये चेतावनी लॉरेंस बिश्नोई के लिए?

CM Saini Statement: ‘नहीं तो हम सुधार देंगे…’ CM सैनी की तरफ से क्या ये चेतावनी लॉरेंस बिश्नोई के लिए?

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini Statement: हरियाणा में बढ़ते अपराध को देखते हुए CM सैनी ने इस बार बड़ा संज्ञान लेने का फैसला ले लिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी के हत्याकांड के बाद ये सीधी चेतावनी CM की तरफ से आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अभी तक लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनमे से एक आरोपी हरियाणा के कैथल का निकला है। इस बात से नाराज होकर CM सैनी ने एक आदेश जारी कर हरियाणा के अपरादियों को कड़ी चेतावनी दे दी है।

  • बढ़ते अपराधों पर CM सैनी लगाएंगे लगाम
  • क्या बोले CM सैनी ?

ED in Action Mode: हरियाणा के इस करोड़पति पर चला ED का डंडा, पूर्व CM लालू यादव से भी है खास कनेक्शन!

बढ़ते अपराधों पर CM सैनी लगाएंगे लगाम

CM सैनी ने हरियाणा में जीत हासिल करने के बाद हरियाणा में चल रही समस्याओं को देखते हुए कई बड़े एक्शन लिए हैं। दरअसल, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक आरोपी का हरियाणा से ताल्लुक होने से सीएम नायाब सिंह काफी सैनी नाराज है। जिसके बाद उन्होंने प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई भी जगह न होने की बात कही है। उन्होंने सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा अपराधिक प्रवृति के लोग सुधर जाएं या प्रदेश छोड़ दें नहीं तो हम सुधार देंगे। अब CM के इस बयान के बाद यह चर्चा हो रही है कि इस आदेश को लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों को सीधी चेतावनी है।

क्या बोले CM सैनी ?

दरअसल आपराधिक गतिविधियों को बढ़ता देख CM सैनी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को चेतावनी देता हूं जो अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहते हैं या तो प्रदेश छोड़ दें या तो सुधार कर ले, नहीं तो सुधार मैं कर दूंगा, पहले भी कहा था। इसके बाद उन्होंने कहा कि, ऐसे लोगों को चेतावनी दे रहा हूं क्यूंकि ये हमारा कमिटमेंट है। सीएम सैनी के इस बयान को लोग जहां लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों से जोड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरग लोग यह भी कह रहे हैं कि अब नायाब सैनी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं।

Haryana Opposition Leader: कौन संभालेगा नेता विपक्ष की कमान? बैठक के बाद अजय माकन ने खुल कर बताया क्या है कांग्रेस का मूड