होम / Haryana Jind Crime: जींद के SDM के गनमैन ने खुद को मारी गोली, घर के बाहर लहूलुहान पड़े मिले पुलिसकर्मी

Haryana Jind Crime: जींद के SDM के गनमैन ने खुद को मारी गोली, घर के बाहर लहूलुहान पड़े मिले पुलिसकर्मी

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Jind Crime: हरियाणा के जींद से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, जींद SDM की सुरक्षा में तैनात 54 साल के सब-इंस्पेक्टर ने शुक्रवार तड़के खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना जींद पुलिस के प्रवक्ता ने पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उसके परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि हिसार जिले के एक गांव के निवासी पुलिसकर्मी ने जींद में अपने किराए के घर के बाहर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। उनके यह कदम उठाने के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया है।

  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • परिजनों के बयान किए गए दर्ज

Vipul Goyal : जो-जो फैसले संकल्प पत्र में…, ये बोले कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके किराए के घर पहुंचे और उसे सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस कदम के पीछे की असली वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उसके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। आपको बता दें इस रिवाल्वर से उनकी मौत हुई है वो उनकी खुद की बंदूक थी। इसे लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Karwa Chauth 2024 : सुहागिनों का पर्व है करवा चौथ, जानें इतने बजे हो सकेगा चांद का दीदार

परिजनों के बयान किए गए दर्ज

इस कदम के पीछे असली कारण का पता नहीं चल पाया है। परिजनों को इस बात की जानकारी है या नहीं ये भी अभी साफ़ नहीं हो पाया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उसके परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। परिजनों ने उनके स्वभाव के बारे में जानकारी डेरे हुए कहा कि, रविंद्र ने कभी शराब तो क्या धू्म्रपान भी नहीं किया। बहुत ही मिलनसार और मृदु स्वभाव के थे, रविंद्र कुमार की मौत के पीछे क्या कारण रहे हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस जांच-पड़ताल में लगी हुई है जल्द ही इसकी कोई सुचना साने आएगी।

Indian Railways : दिवाली को लेकर बड़ा फैसला…, इन ट्रेनों में बढ़ाए गए डिब्बे, यात्रियों को होगी सुविधा