होम / Panchkula Breaking News : मोरनी के नजदीक यहां बच्चों से भरी बस हादसाग्रस्त, मची चीख-पुकार

Panchkula Breaking News : मोरनी के नजदीक यहां बच्चों से भरी बस हादसाग्रस्त, मची चीख-पुकार

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panchkula Breaking News : पंचकूला के मोरनी के नजदीक टिक्कर ताल के पास आज एक निजी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार ड्राइवर द्वारा तेज गति से बस चलाने के चलते हादसा बताया जा रहा है। फिलहाल घटनास्थल पर घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा रहा है। फिलहाल हादसे में 6 छात्र और 2 टीचर के घायल होने का समाचार है।

हादसे में घायल बच्चों को सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मालूम हुआ है कि ड्राइवर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। बता दें कि पंचकूला के मोरनी हिल्स में टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास जिले के बाहर से आई हुई बच्चों की बस पलटी है।

Yamunanagar Accident: सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, छुट्टी के बाद घर लौट रहा था शख्स

रेस्क्यू अभियान जारी, कई बच्चे घायल

जानकारी के अनुसार पंचकूला में आज शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया। यहां मोरनी के नजदीक टिक्कर ताल के पास बस चंडीगढ़ के मुल्लांपुर के गुरु नानक पब्लिक स्कूल की बस के हादसाग्रस्त होने से कई बच्चे घायल हो गए। बस में करीब 35 बच्चे सवार थे। दो अध्यापिकाओं गीता शर्मा के बाजू और विनीता जैन के कूल्हे पर चोट लगी है। जैसे ही हादसे की सूचना पर पुलिस और स्थानीय लोगों को मिली तो वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया है।

बस की तेज रफ्तारी बनी हादसे का कारण

मालूम हुआ है कि स्कूल बस का चालक बस को काफी तेज चला रहा था। इस दौरान चालक रास्ते में बस से नियंत्रण खो बैठा और बस सीधे खाई में जा पलटी। हादसा स्थल पर पहुंचकर बच्चों को तुरंत बस से निकाला गया और इलाज के लिए सेक्टर-6 अस्पताल में भेजा गया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Liquor Shop Robbery : करनाल में गन प्वाइंट पर लिया शराब ठेका और…, वारदात से बढ़ी यहां दहशत

Chandigarh News: सेना अधिकारी के घर में डाला डाका, चोरों के हाथ लगी भारी रकम और आभूषण