होम / Government Job: एक ही गांव के 55 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, जानें किस गांव ने मारी बाजी

Government Job: एक ही गांव के 55 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, जानें किस गांव ने मारी बाजी

• LAST UPDATED : October 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Government Job: हरियाणा के कैथल जिले के डीग गांव में 55 युवाओं को बिना किसी खर्ची-पर्ची के सरकारी नौकरी मिलने की खुशखबरी आई है। यह अवसर हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) द्वारा ग्रुप C और D का परिणाम घोषित करने के बाद मिला। इस उपलब्धि के चलते HSSC के चेयरमैन हिम्मत सिंह ने गांव के सरपंच से बातचीत कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इस गांव के सबसे ज्यादा युवाओं को मिली नौकरी

डीग गांव, जो पहले एक दुखद घटना का गवाह बना था, अब एक साथ 55 युवाओं की सरकारी नौकरी पाने वाला सबसे बड़ा गांव बन गया है। दशहरे के दिन यहां एक परिवार के आठ सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी, जिससे गांव में गहरा मातम छा गया था। अब इस नई नौकरी के बाद गांव में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है, जो लोगों के दिलों में कुछ राहत लाने का काम कर रहा है।

Municipal Council Scam: CBI जांच ने हरियाणा पुलिस को सवालों में घेरा, हाईकोर्ट को सौंपी जांच की रिपोर्ट

HSSC के अध्यक्ष हिम्मत सिंह, जो खुद कैथल जिले के खेड़ी मटरवा गांव से हैं, ने डीग गांव के युवाओं की सफलता की सराहना की है। उनका यह प्रयास इस बात का प्रमाण है कि सरकार ने अपने वादों को निभाने की दिशा में ठोस कदम उठाए हैं।

इन गांव के युवाओं को मिली नौकरी

इसके अलावा, कैथल जिले के काकौत गांव के 33 युवाओं और क्योड़क गांव के 21 युवाओं को भी सरकारी नौकरी मिली है। लोगों का मानना है कि इस तरह की सफलताएं न केवल रोजगार के अवसर प्रदान करती हैं, बल्कि समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का भी काम करती हैं। यह सभी युवाओं के लिए एक नई शुरुआत है, जो उनके भविष्य के लिए उम्मीद की किरण बन सकती है।

Haryana Weather: हरियाणा में करवट लेगा मौसम, कैसा रहेगा तापमान, पढ़ें ताजा अपडेट