होम / Nuh Accident News : सड़क किनारे खड़े थे दो नाबालिग…कैसे हो गई दोनों की मौत ?

Nuh Accident News : सड़क किनारे खड़े थे दो नाबालिग…कैसे हो गई दोनों की मौत ?

• LAST UPDATED : October 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nuh Accident News  : हरियाणा के नूंह जिले के साकरस व बोड़ी कोठी रोड पर दो नाबालिग लड़के बाइक खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे कि इसी दरमियान एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने खड़े बच्चों को ही टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए मांड़ी खेड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

वहीं हादसे के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जहां पर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी और दूसरे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Nuh Accident News : एक ट्रैक्टर ट्राली ने दोनों युवकों में टक्कर मार दी

जानकारी मुताबिक शनिवार की देर सायं साकरस गांव के रहने वाले करीब 14 -15 वर्ष के सहवान और शाद अपनी बाइक से बोड़ी कोठी आए थे, जब वह अपनी बाइक सड़क के किनारे खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर ट्राली ने दोनों युवकों में टक्कर मार दी। जैसे ही एक्सीडेंट की आवाज आसपास के लोगों को सुनाई दी तो लोग मौके पर पहुंचे। जहां पर एक की मौत हो गई और दूसरे को गंभीर हालत में लोगों ने उठाकर गाड़ी में बैठा कर मांड़ी खेड़ा के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन उपचार के दौरान डॉक्टर ने शाद को भी मृत्यु घोषित कर दिया।

Panipat News : “आराम से काम कर लो, नहीं तो…” जिला परिषद चेयरपर्सन के पति को मिली जान से मारने की धमकी  

Jind Minor Rape Case : घर में घुसकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, मामला दर्ज