होम / Haryana Crime: हरियाणवी सिंगर दोस्त से मिलने आई थी गाजियाबाद, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जाएंगे हैरान

Haryana Crime: हरियाणवी सिंगर दोस्त से मिलने आई थी गाजियाबाद, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: गाजियाबाद में एक हरियाणवी महिला कलाकार के साथ दुष्कर्म की कोशिश और जानलेवा हमले का गंभीर मामला सामने आया है। यह घटना नंदग्राम थानाक्षेत्र की एक सोसाइटी में हुई, जहां महिला अपने दोस्त सागर से मिलने आई थी। पीड़िता ने सागर के दोस्त आकाश पर आरोप लगाया है कि उसने नशे की हालत में उसके साथ अश्लील टिप्पणी की और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। महिला ने इनकार किया तो आकाश ने उसे मारने की कोशिश की और गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया।

क्या है पूरा मामला

पीड़िता के अनुसार, जब उसने खुद को बचाने की कोशिश की और कमरे में बंद कर लिया, तब आकाश ने दरवाजा तोड़ दिया। महिला ने इस दौरान घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उसका मोबाइल छीन लिया। जब शोर सुनकर कुछ लोग मदद के लिए आए, तो आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया। घटना के बाद, महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने शुरुआत में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की, जिससे उसे सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा करनी पड़ी।

Bhupendra Singh Hooda: ‘वापस ले लेना चाहिए…’, CM सैनी के फैसले पर क्यों भड़के हुड्डा, किसानों को लेकर कही बड़ी बात

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि नंदग्राम थाने में उसे घंटों बैठने के बावजूद कोई मदद नहीं मिली। महिला पुलिसकर्मियों ने भी उसके साथ अभद्रता की। बाद में, आरोपी को थाने लाया गया, जहां कुछ स्थानीय नेताओं ने पुलिस के सामने ही उस पर दबाव बनाया।

पुलिस ने बताया

कार्यवाहक एसीपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास, यौन उत्पीड़न, लूट और मारपीट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी सोसाइटी के मेंटिनेंस विभाग में काम करता था। मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है।

Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा फैसला, इस तरह जनता की समस्याओं का समाधान निकालेंगे सैनी