होम / Haryana Panipat Crime: पानीपत में हुआ दिल दहला देने वाला कांड, करवा चौथ के दिन पड़ोसी ने की युवक के चाकू गोदकर हत्या

Haryana Panipat Crime: पानीपत में हुआ दिल दहला देने वाला कांड, करवा चौथ के दिन पड़ोसी ने की युवक के चाकू गोदकर हत्या

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Panipat Crime: हरियाणा के पानीपत से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल हरियाणा के पानीपत के दीवाना गांव की प्रवीण कॉलोनी में पड़ोसी ने ही बेरहमी से अपने पड़ोसी की चाकू गोद कर हत्या कर दी। इस घटना के चलते इलाके में दहशत का माहौल है। आपको बता दें, दोनों के बीच रविवार की रात 9:00 बजे किस बात को लेकर झगड़ा हो गया था। सूत्रों के मुताबिक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है । इस घटना के बाद ही, पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

  • जानिए पूरा मामला
  • कई दिनों से चल रही थी कहा-सुनी

Stubble Burning: पराली जलाने के मामले बढ़े तो 13 किसान हुए गिरफ्तार, इतने जमीनों पर रेड एंट्री दर्ज

जानिए पूरा मामला

दरअसल मृतक उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का रहने वाला था। वहीँ युवक का नाम अविनाश बताया जा रहा है। दरअसल, पिछले लगभग 15 सालों से अविनाश परिवार के साथ पानीपत में अलग अलग जगहों पर किराए पर रहा करता था। पिछले चार साल से ही वो दीवाना रोड पर प्रवीण कॉलोनी में लेबर क्वार्टर में रहता था। मृतक यहां पर पालीवाल फैक्टरी में काम करता था। उसके साथ ओसर गांव का जसवीर भी काम करता था।

CM Nayab Saini: सरकार ने बिना खर्ची-पर्ची नौकरी देकर…, हरियाणा में इस नेता ने की CM के फैसले की सरहाना

कई दिनों से चल रही थी कहा-सुनी

दरअसल, जसबीर कई समय से अविनाश की पड़ोस में ही किराए पर कमरा लेकर रह रहा है। इलाके में जब पूछताछ की गई तो पता चला कि, जसवीर और अविनाश के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर कहासुनी चल रही थी। इलाके वालों ने बताया कि करवा चौथ की रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ। सूत्रों के मुताबिक जसबीर घर से चाकू निकाल कर लाया और अविनाश पर हमला कर दिया। अविनाश की मौके पर ही मौत हो गई।लोगों ने आरोपी जसबीर को दबोच लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है।

Haryana Crime: हरियाणवी सिंगर दोस्त से मिलने आई थी गाजियाबाद, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जाएंगे हैरान