होम / Kamlesh Dhanda : हरियाणा की पूर्व मंत्री की इनको दो टूक…, जानिए किनको लिया निशाने पर

Kamlesh Dhanda : हरियाणा की पूर्व मंत्री की इनको दो टूक…, जानिए किनको लिया निशाने पर

• LAST UPDATED : October 21, 2024
  • कार्यकर्ताओं के साथ निवास पर ली बैठक में दिया बयान

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kamlesh Dhanda : हरियाणा में विधानसभा चुनावों में कई नेताओं के हार के बाद कई तरह के रिएक्शन जनता के सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में ही कलायत से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही पूर्व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा का एक चेतावनी भरा बयान वायरल हो रहा है। जी हां, उन्होंने यह बयान अपने निवास पर कार्यकर्ता की बैठक में दिया।

Kamlesh Dhanda बोलीं- जिन्होंने मेरा समर्थन किया, मैं भी उनका समर्थन करूँगी

कमलेश ढांडा ने मंच से कहा कि जिन्होंने मेरा समर्थन किया, मैं भी उनका समर्थन करूँगी। उनके क्षेत्र में विकास में कमी नहीं आने दी जाएगी। मैं उनके किसी काम व ग्रांट में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दूंगी। उन्होने पुन: कहा कि चुनाव के दौरान बहुत से सरपंच बहक गए। कांग्रेस उन्हें लगातार बहकाती रही। उन्हें कहा गया कि प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार आनी हैं और सरकार आते ही तुम लोग मालामाल हो जाओगे। जिन सरपंचों ने मेरा या कमल के फूल का साथ दिया है, उनके लिए मान-सम्मान में ग्रांट में और किसी भी तरीके से किसी काम में दिक्कत नहीं आने दूंगी। चेतावनी भरे स्वर में कहा कि दूसरे सरपंचों को भी कह देना, आपने जो अन्याय किया उसका नतीजा आपको भुगतना पड़ेगा।

Haryana-Congress: हरियाणा में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस का फैसला, अब हार की समीक्षा के लिए करेगी ये काम

इस पर भी एक नजर

मालूम रहे कि गत दिनों हुए विधानसभा चुनाव में हरियाणा की भाजपा सरकार को 48 सीटें मिली थी जबकि कांग्रेस को 37 सीटों पर सबर करना पड़ा। हालांकि कुछ ही दिन बाद भाजपा को 3 और निर्दलीयों ने भी साथ दे दिया जिसके बाद भाजपा के पास कुल 51 सीटें हो गई। लेकिन चुनाव में भाजपा की कलायत उम्मीदवार कमलेश ढांडा हार गई थी उन्हें कुल 34723 मत हासिल हुए थे जबकि उनके प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार विकास सहारन को 48142 मत हासिल हुए थे। इस हिसाब से कांग्रेस उम्मीदवार 13419 वोटों के अंतर से जीत गए थे।

Stubble Burning: ‘सरकार को पराली जलाने की…’, सीएम के फैसले पर किसान समुदाय का बड़ा बयान