होम / Haryana DGP Statement: अपराधी तो अपराधी होता है और…., हरियाणा के DGP ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कह डाली बड़ी बात

Haryana DGP Statement: अपराधी तो अपराधी होता है और…., हरियाणा के DGP ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कह डाली बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana DGP Statement: हरियाणा में नई सरकार का गठन होने के बाद CM सैनी के आदेशों पर प्रदेश का प्रशासन सख्त रुख अपनाता हुआ नजर आया है। दरअसल, पंचकूला में हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने आज यानी 21 अक्टूबर को पुलिस शहीदी दिवस के अवसर पर पंचकूला में मौजूद पुलिस लाइन में एक बड़ा बयान दिया। इस दौरान उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस का जिक्र किया और आपराधिक मामलों पर हरियाणा पुलिस के पूर्ण सहयोग की बात कही। साथ ही उन्होंने हरियाणा में बढ़ रहे अपराध को लेकर अपराधियों को कड़ी चेतावनी दी है

  • अपराधी तो अपराधी होता है(DGP)
  • शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Gurugram Crime News : फर्जी दस्तावेजों पर खोल रहे थे खाता, … आखिर क्यों, बैंक के डिप्टी मैनेजर समेत दो दबोचे

अपराधी तो अपराधी होता है(DGP)

हरियाणा में बढ़ रहे अपराधों के मद्देनजर उन्होंने सभी गंग्स्टर्स को कड़ी चेतानी देते हुए कहा कि “लॉरेंस पर चल रहे अलग-अलग हत्या और बाकि आपराधिक मामलों में हरियाणा पुलिस का पूरा सहयोग दिया जाएगा। चाहे बाबा सिद्दीकी मर्डर केस हो या कोई अन्य मामला, जहां भी यह अपराध हुआ है, वहां की पुलिस मामले की जांच कर रही है और हरियाणा पुलिस इस प्रक्रिया में पूर्ण रूप से सहयोग करेगी। इसके अलावा शत्रुजीत कपूर ने यह भी कहा कि “अपराधी किसी एक जगह या शहर के नहीं होते, अपराधी तो अपराधी होता है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अब DGP की इस चेतावनी के बाद इलाके में डर का माहौल है।

Haryana Pollution: दिल्ली में बढ़ता प्रदुषण बना लोगों के लिए खतरा, इस खराब हवा के लिए क्या हरियाणा है जिम्मेदार?

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

आपकी जाकारी के लिए बता दें, इससे पहले पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने शहीदी दिवस के अवसर पर ‘पुलिस शहीद स्मारक’ पर पुष्प चक्र अर्पित कर देश के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर का दिन पुलिस शहीदी दिवस के रूप में मनाया जाता है, जो 1969 में लद्दाख में चीनी सैनिकों द्वारा मारे गए 10 भारतीय पुलिस सिपाहियों की स्मृति में है। इस वर्ष देशभर में 214 पुलिस कर्मियों ने अपनी शहादत दी है। जिनकी याद में इस दिन श्रद्धांजलि दी गई और पुलिस परेड का आयोजन किया गया।

Bhupendra Singh Hooda: ‘वापस ले लेना चाहिए…’, CM सैनी के फैसले पर क्यों भड़के हुड्डा, किसानों को लेकर कही बड़ी बात