होम / Accident in Sonipat : फ्लिपकार्ट में काम करने वाले 2 युवकों की ऐसे हुई मौत, दोनों परिवारों में पसर गया मातम

Accident in Sonipat : फ्लिपकार्ट में काम करने वाले 2 युवकों की ऐसे हुई मौत, दोनों परिवारों में पसर गया मातम

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gurugram Crime News : हरियाणा में सड़क हादसे आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। कोई ऐसा दिन नहीं होता, जब कोई न कोई सड़क हादसे की सूचना सामने न आती हो। ताजा मामले में प्रदेश के जिला सोनीपत में भी एक बड़ा हादसा हो गया।

यहां नेशनल हाईवे-44 पर गांव बड़ी स्थित काली माता मंदिर के सामने एक वाहन की टक्कर से बुलेट बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। मालूम हुआ है कि ये दोनों साथी फ्लिपकार्ट में काम करते थे। हादसे की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और सूचना के बाद बड़ी थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Karnal Accident News

Accident in Sonipat : अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

पानीपत के गांव महावटी निवासी दीपक ने बड़ी थाना पुलिस को बताया कि उनके भाई प्रवीन (28) व गांव के ही दीपक सोनीपत में फ्लिपकार्ट में काम करते थे। उनके भाई प्रवीन बुलेट बाइक लेकर ड्यूटी पर गए थे। रविवार आधी रात जब प्रवीन और उसका साथी दीपक बाइक पर आ रहे थे तो रास्ते में काली माता मंदिर के सामने उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस हादसे को लेकर आगे की जांच में जुट गई है।

Gurugram Crime News : फर्जी दस्तावेजों पर खोल रहे थे खाता, … आखिर क्यों, बैंक के डिप्टी मैनेजर समेत दो दबोचे