होम / Haryana Crime: कुरुक्षेत्र में हुई खौफनाक वारदात, अनाज मंडी में Commission Agent को गोली मार कर उतारा मौत के घाट

Haryana Crime: कुरुक्षेत्र में हुई खौफनाक वारदात, अनाज मंडी में Commission Agent को गोली मार कर उतारा मौत के घाट

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल कुरुक्षेत्र जिले के कस्बे इस्माईलाबाद में अनाज मंडी में दो बाइक सवार ने एक आढ़ती को गोली मार दी ।आपको बता दें, यह घटना देर रात की बताई जा रही है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आनन् फानन में आढ़ती को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन आढ़ती की रविवार को ईलाज के दौरान मौत हो गई। आपको बता दें आरोपियों ने आढ़ती को तीन गोलियां मारी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में जुटी है।

  • कार में सवार होकर निकले थे आढ़ती
  • अस्पताल में तोड़ा दम

Haryana Officers Transfer : सीएमओ से लेकर जिलों के डीसी और एसपी तक …, बड़े स्तर पर हो रही बदलाव की तैयारी!

कार में सवार होकर निकले थे आढ़ती

दरअसल यह आढ़ती महलां गांव के रहने वाले थे जो सहकारी बैंक के पूर्व कर्मचारी थे और इनका नाम हरविलास बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, शनिवार शाम लगभग पांच बजे वो अपनी कार में सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही वो अनाज मंडी चौक पर पहुंचे, उसी दौरान बुलेट बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उन्होंने आढ़ती को गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने हरविलास पर तीन गोलियां दागी। पहली गोली में गाड़ी का शीशा टूट गया और फिर दूसरी और तीसरी गोली हरविलास की छाती और गर्दन पर जाकर लगी। जिसके कारण उनकी हालत काफी गंभीर हो गई और कुछ ही घंटों में उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया।

CM Saini: ‘जो अफसर पराली जलाने से नहीं रोकेगा…’, सीएम सैनी का सख्त एक्शन मोड

अस्पताल में तोड़ा दम

सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने रविवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही आपको बता दें इस दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी वीडियो भी लगा है जिसमें बाइक सवार आरोपी साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

Cabinet Minister Shyam Singh Rana : कृषि मंत्रालय मिलने के बाद श्याम सिंह राणा का ये बयान आया सामने…