होम / Vipul Goyal: ‘भूपेंद्र हुड्डा अपने ससुराल…’, विपुल गोयल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Vipul Goyal: ‘भूपेंद्र हुड्डा अपने ससुराल…’, विपुल गोयल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vipul Goyal: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर तीखा हमला किया। गोयल ने कहा कि हुड्डा ने अपनी ससुराल खरखौदा में ही अपना विश्वास खो दिया है, तो फिर प्रदेश के बारे में क्या कह सकते हैं।

विपुल गोयल ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने यह भी बताया कि हाल के चुनावों में जनता ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी नेता का गढ़ अब सुरक्षित नहीं है। भाजपा की नीतियों और नायब सैनी के नेतृत्व में लोगों ने बीजेपी पर भरोसा जताया है, जिसका परिणाम 6 में से 5 हलकों में पार्टी की जीत के रूप में सामने आया है। रविवार को गांव रसोई में कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विभागों का कार्य करना महत्वपूर्ण और मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है।

Shruti Choudhry: ‘विकास कार्यों पर तेजी…’, श्रुति चौधरी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

युवाओं के नौकरी को लेकर बोले

गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में 1 लाख 60 हजार नौकरियां युवाओं को प्रदान की थीं, और अब नायब सैनी के नेतृत्व में सरकार के गठन के दूसरे दिन ही 25 हजार युवाओं को रोजगार देने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। विपुल गोयल ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी सरकार के कदमों से कांग्रेस के झूठ का भंडाफोड़ हुआ है।

बीजेपी ने झूठ को किया बेनकाब

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता कहते थे कि 100-500 वोट पर एक नौकरी देंगे, लेकिन पहले अपने परिवार और रिश्तेदारों को प्राथमिकता देंगे। भाजपा सरकार ने उन झूठों को बेनकाब कर दिया है और जनता ने उन्हें इस पर मोहर लगाकर जवाब दिया है। इससे ये साफ होता है की बीजेपी का नेतृत्व मजबूत चल रहा है।

Home Remedies for Headache : सिरदर्द से हैं परेशान तो आजमाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्दी मिलेगी राहत