होम / Panipat Crime : नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तार

Panipat Crime : नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 21, 2024
  • 15 बुप्रेनॉर्फिन लिजेसिक नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime : एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए रविवार को मिली गुप्त सूचना पर जाटल रोड पर साईं मंदिर के पास नाकाबंदी कर एक युवक को नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शनों सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान चिराग निवासी अर्जुन नगर हाल मुखीजा कॉलोनी के रूप में हुई।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज एएसआई नरेंद्र ने बताया कि रविवार देर शाम उनकी टीम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान जाटल रोड पर देशवाला चौक के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की मुखीजा कॉलोनी निवासी चिराग एक्टिवा पर नशील प्रतिबंधिक इंजेक्शन लेकर बेचने के लिए मुखीजा कॉलोनी की और से जाटल रोड पर साई मंदिर की तरफ आएगा।

Panipat Crime : पुलिस टीम को देख भागने लगा आरोपी

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए साई मंदिर के पास नाकाबंदी कर संदिग्ध पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात मुखीजा कॉलोनी की और से एक संदिग्ध किस्म का युवक एक्टिवा पर आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक्टिवा को वापिस घुमाने का प्रयास करने लगा।

पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मौके पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान चिराग पुत्र ओमप्रकाश निवासी अर्जुन नगर हाल मुखीजा कॉलोनी के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट एईटीओ सौरव जायसवाल की उपस्थिति में आरोपी की तलाशी ली तो पहनी हुई पेंट की जेब से काले रंग की पॉलीथिन से 15 बुप्रेनॉर्फिन लिजेसिक नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए।

आरोपी स्वयं नशे के इंजेक्शन लगाने का आदी

एएसआई नरेंद्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर गहनता से पूछताछ की तो आरोपी चिराग ने पुलिस को बताया वह स्वयं नशे के इंजेक्शन लगाने का आदी है। अपनी नशे की पूर्ति करने व शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाने के लिए वह कई दिन पहले यूपी के कैराना में एक युवक से 20 नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन कम कीमत पर खरीद कर लाया था।

जिनमें से 5 इंजेक्शन उसने खुद को लगा लिए और बाकी इंजेक्शन को बेचने के लिए रविवार को ग्राहक की फिराक में एक्टिवा पर सवार होकर जाटल रोड पर साईं मंदिर के पास आया था। एएसआई नरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी चिराग को सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी चिराग से सप्लायर के ठिकानों का पता लगा पकड़ने का प्रयास करेगी।

Kumari Selja’s Statement : गलती सरकार की ओर से की गई है तो धक्के लोग क्यों खाए, दी एक नई नसीहत 

Transport Minister Anil Vij अंबाला के नागरिकों को जल्द देंगे बड़ा तोहफा, परियोजना को अमलीजामा पहनाने में लगेगा महज एक माह