होम / Sakshi Malik Statement: ‘लोकसभा चुनाव में मुझे भी…’, साक्षी मालिक ने खोल दी कांग्रेस की पोल

Sakshi Malik Statement: ‘लोकसभा चुनाव में मुझे भी…’, साक्षी मालिक ने खोल दी कांग्रेस की पोल

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sakshi Malik Statement: लोकसभा चुनाव के दौरान पहलवानों का विरोध प्रदर्शन चर्चाओं में रहा। इस विरोध प्रदर्शन में पहलवान विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मालिक भी शामिल रहे। उस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि यह कांग्रेस की एक राजनीति का हिस्सा है। लेकिन हाल ही में पहलवान साक्षी मालिक ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। दरअसल, पहलावन साक्षी मलिक ने खुलासा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने उन्हें मथुरा सीट से हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट ऑफर किया था। लेकिन उन्होंने कांग्रेस के उस ऑफर को ठुकरा दिया था।

  • जानिए साक्षी ने क्या बोला ?
  • हरियाणा चुनाव में भी चर्चाओं में थी साक्षी मालिक

Rajya Mantri Gaurav Gautam : अधिकारियों द्वारा कई रुके हुए विकास कार्यों के गोलमोल जवाबों पर नाराज़ हुए ये…युवा मंत्री

जानिए साक्षी ने क्या बोला ?

दरअसल मीडिआ से बात चीत के दौरान साक्षी ने कई बड़े खुलासे किए। इस दौरान जब पहलवान साक्षी मलिक से सवाल पूछा गया कि क्या कांग्रेस ने आपको मथुरा से टिकट ऑफर की थी, क्या ये सही है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”हां ये सही है कि ऑफर आया था। ऐसा मेरा कोई मन नहीं था और ना ही अभी है कि मैं राजनीति में जाऊं। आगे की बहुत लाइफ है, वो देख लेंगे क्योंकि लाइफ का कुछ भी पता नहीं है। वो अप्रत्याशित है लेकिन मेरा अभी तक मन नहीं है।

सलमान को इस जगह मारने का बनाया था प्लान

हरियाणा चुनाव में भी चर्चाओं में थी साक्षी मालिक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पहलवान विनेश फोगाट के अलावा साक्षी मालिक भी हरियाणा चुनाव के दौरान सुर्खियों में थी। दरअसल. हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान भी साक्षी मलिक के चुनाव लड़ने की चर्चा ने जोर पकड़ा था। लेकिन उन्होंने उस समय भी साफ कहा था कि उनका राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है और कोई इरादा भी नहीं है और वो किसी पार्टी में भी नहीं शामिल हैं।

Cabinet Minister Krishan Lal Panwar ने ली अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक, 11 सूत्रीय एजेंडे को लेकर हुई विस्तृत चर्चा