होम / Kumari Selja Statement: कुमारी सैलजा के बदले सुर, नायब सरकार के मंत्रियों को दे दी शुभकामनाएं

Kumari Selja Statement: कुमारी सैलजा के बदले सुर, नायब सरकार के मंत्रियों को दे दी शुभकामनाएं

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja Statement: हरियाणा में कांग्रेस के सुर बदलते हुए नजर आने लगे हैं। जहाँ एक तरफ कांग्रेस के हाईकमान नेता नायब सरकार की आलोचना करने में और घेरने में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ कुमारी सैलजा के सुर नायब सरकार के लिए बदलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, हरियाणा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा सोमवार यानी 21 अक्टूबर को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पानीपत पहुंचीं। इसी दौरान कुमारी सैलजा ने कई मुद्दों पर मीडिया के सामने खुलासा किया, साथ ही हरियाणा सरकार के नए मंत्रियों को शुभकामनाएं भी दीं।

  • कुमारी सैलजा का बड़ा बयान
  • किसानों के मुताबिक क्या बोलीं सैलजा

Sakshi Malik Statement: ‘लोकसभा चुनाव में मुझे भी…’, साक्षी मालिक ने खोल दी कांग्रेस की पोल

कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

दरअसल, एक कार्येक्रम के दौरान मीडिया से बात-चीत करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा, “पानीपत को भी हरियाणा सरकार में प्रतिनिधित्व मिला है। हम यही उम्मीद करते हैं कि पीछे जो भी कमियां-खामियां रहीं सरकार उनको पूरा करे और जनता की उम्मीदों पर खरी उतरे। इसके अलावा कुमारी सैलजा ने कहा कि,लोग यही चाहते हैं कि काम हो और हरियाणा आगे बढ़े, इसके लिए हम शुभकामनाएं देते हैं।

Rajya Mantri Gaurav Gautam : अधिकारियों द्वारा कई रुके हुए विकास कार्यों के गोलमोल जवाबों पर नाराज़ हुए ये…युवा मंत्री

किसानों के मुताबिक क्या बोलीं सैलजा

हरियाणा सरकार को शुभकामनाएं देते हुए कुमारी सैलजा ने किसानों का मुद्दा उठाया और इस दौरान होने कहा कि, “पराली एक मुद्दा है जिसे और गहराई से देखने वाली बात है। इसमें कई चीजें है, जिसे संपूर्ण रूप से देखना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, पराली बिल्कुल नहीं जलनी चाहिए, लेकिन कई बार मजबूरी में भी हो जाता है तो इस मुद्दे को ढंग से किसानों के साथ मिलकर सुलझाया जाना चाहिए। ” हरियाणा कांग्रेस की पराली से जो गैस चैंबर बनता जा रहा है वह पूरे पर्यावरण और सभी के लिए हानिकारक है. इसे बड़े नजरिए से और पॉलिसी के रूप में देखना चाहिए।

Health Minister Aarti Singh Rao : प्रदेश को 15 साल बाद मिली महिला स्वास्थ्य मंत्री, 2009 में ये नेत्री थी स्वास्थ्य मंत्री, पद पर रहते हुए ही हो गया था निधन