होम / Haryana Crime News: हरियाणा में ASI ने की आत्महत्या, छत पर बैठे बैठे खुद के सिर में मारी गोली

Haryana Crime News: हरियाणा में ASI ने की आत्महत्या, छत पर बैठे बैठे खुद के सिर में मारी गोली

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime News: हरियाणा के हिसार से एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, हरियाणा में हिसार जिले के हांसी में मंगलवार यानी आज सुबह ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल ASI ने अपने सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया है । ASI का नाम राज सिंह बताया जा रहा है। राज सिंह डायल 112 पर बतौर इंचार्ज तैनात थे। बताया जा रहा है कि वो किसी कारण तनाव में थे जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।

  • जानिए पूरा मामला
  • मकान मालिक ने  पुलिस को दी जानकारी

Rajesh Khullar News: राजेश खुल्लर बने CM सैनी के CPS, जानिए कब से होगी पद पर नियुक्ति

जानिए पूरा मामला

दरअसल तड़के सुबह उन्होंने छत पर बैठे बैठे खुद को गोली नार ली। आपको बता दें, उमरा गांव में ASI कुलदीप सिंह के मकान की पहली मंजिल पर रहा करते थे। यहां सुबह करीब 6 बजे उन्होंने छत पर कुर्सी पर बैठे-बैठे ही खुद के सिर में गोली मार ली। जैसे ही फायरिंग की आवाज घर में गुंजी उसके बाद फौरन आवास सुनकर मकान मालिक मौके पर पहुंचे। लेकिन जब तक वो पहुंचे तब तक राज सिंह की मौत हो चुकी थी।

Haryana goverment: हरियाणा सरकार आई एक्शन मोड में, कैथल में खेत में आग लगाते हुए 10 किसानों को किया गिरफ्तार

मकान मालिक ने  पुलिस को दी जानकारी

घटना के तुरंत बाद ही मकान मालिक ने पुलिस के अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी । इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राज सिंह के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने शव को हांसी के सिविल अस्पताल पहुँचाया । अस्पताल शव पहुंचाने के बाद इस घटना की सुचना राज सिंह के घरवालों को दी । परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । पुलिस सूत्रों के अनुसार , राज सिंह किसी कारण से मानसिक रूप से परेशान था। रात को उन्होंने खाना भी नहीं खाया था।

Rajya Mantri Gaurav Gautam : अधिकारियों द्वारा कई रुके हुए विकास कार्यों के गोलमोल जवाबों पर नाराज़ हुए ये…युवा मंत्री