होम / Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा तोहफा, अंबाला के अस्पताल के पास शुरू हुआ एक्सीलेटर फुट ओवर ब्रिज

Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा तोहफा, अंबाला के अस्पताल के पास शुरू हुआ एक्सीलेटर फुट ओवर ब्रिज

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Goverment: हरियाणा के अंबाला में नायब सरकार ने लोगों को बड़ा तोहफा दे दिया है। जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि हरियाणा विकास की ओर बढ़ रहा है। दरअसल हरियाणा में अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल के बाहर आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने एक्सीलेटर वाला फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया है। आपको बता दें, यह एक्सीलेटर ओवर ब्रिज हरियाणा का पहला एक्सीलेटर फुट ओवर ब्रिज होने वाला है। जिसके कारण अब हरियाणा में बुजुर्गों को ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। रोजाना अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में 2500 से ज्यादा लोग अपना इलाज करवाने आते हैं। बहुत से मरीजों को रोजाना जीटी रोड को पैदल पार करनी पड़ता थी, जिससे कई बार एक्सीडेंट जैसे हादसे भी हो जाते थे।

  • फुट ओवर ब्रिज एक बड़ी सौगात
  • अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया

Gogi Gang: सोनीपत में इस गैंग का बड़ा आतंक, जिम संचालक पर फायरिंग, CCTV में घटना कैद

फुट ओवर ब्रिज एक बड़ी सौगात

एक्सीलेटर फुट ओवर ब्रिज अंबाला के लोगों के लिए एक बड़ी सौगात है। जिसके बनने से अब लोग बिना किसी कठिनाई के जीटी रोड पार कर सकेंगे और आसानी से नागरिक अस्पताल तक पहुंच सकेंगे। आपको बता दें, यह फुट ओवरब्रिज नागरिक अस्पताल के बाहर बनाया गया है जो अंबाला जगाधरी हाईवे पर मौजूद है। वहीं, कुछ दिन पहले इस एक्सीलेटर का ट्रायल किया गया था, सभी जांच पड़ताल और निरक्षण करने के बाद आज इस एक्सीलेटर का हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज द्वारा उद्धघाटन किया गया है।

Kidnapping Case: जिला पार्षद के बेटे का अपहरण, प्रत्याशी मंजू हुड्डा पर कार्रवाई शुरू

अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया

इस ब्रिज का उग्घातन करते हुए विज ने बताया कि नागरिक अस्पताल में आने वाले लोगों को अब इस एक्सलीटर फुट ओवरब्रिज से काफी फायदा मिलने वाला है। पहले अस्पताल में आने वाले लोगों को अंबाला जगाधरी हाईवे को पैदल पार कर अस्पताल में आना पड़ता था, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो जाती थी। कई बार हाईवे पर दुर्घटना भी हो गई थी। ऐसे में अब एक्सीलेटर फुट ओवरब्रिज के बनने से लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि इस एक्सीलेटर के बनने से जाम की स्थिति भी कम होगी।

Haryana Crime News: हरियाणा में ASI ने की आत्महत्या, छत पर बैठे बैठे खुद के सिर में मारी गोली