होम / Bhupinder Hooda Statement: ‘EVM कहीं इंसानों पर भारी ना पड़ जाए’, एक बार फिर भूपेंद्र हुड्डा ने उठाए सवाल, कह दी ये बड़ी बात

Bhupinder Hooda Statement: ‘EVM कहीं इंसानों पर भारी ना पड़ जाए’, एक बार फिर भूपेंद्र हुड्डा ने उठाए सवाल, कह दी ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupinder Hooda Statement: हरियाणा में चुनाव हारने के बाद कांग्रेस की बौखलाहट अभी तक खत्म नहीं हुई है। लगातार कांग्रेस के नेता EVM पर सवाल उठा रहे हैं साथ ही हरियाणा की सरकार पर हमलावर हैं। अब इसी बीच हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान EVM में गड़बड़ी के कई प्रमाण सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि, हमने इसकी शिकायत केंद्रीय चुनाव आयोग में की है। हमें चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है। इतना ही नहीं हुड्डा ने यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर हम कोर्ट भी जाएंगे। ऐसा इसलिए जरूरी है, क्योंकि कहीं इंसानों पर evm भारी न पड़ जाए।

  • EVM को लेकर क्या बोले हुड्डा
  • कांग्रेस लगातार लगा रही EVM पर आरोप

Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा तोहफा, अंबाला के अस्पताल के पास शुरू हुआ एक्सीलेटर फुट ओवर ब्रिज

EVM को लेकर क्या बोले हुड्डा

दरअसल भूपेंद्र सिंह हुड्डा बिहार के पटना में पहुंचे जहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत की इस दौरान मीडिया ने उनसे कई तरह के सवाल किए। मीडिया द्वारा जब हुड्डा से पूछा गया कि ईवीएम से वोट तो जम्मू कश्मीर में भी पड़े हैं, वहां ऐसी गड़बड़ क्यों नहीं हुई, इसके जवाब में हुड्डा ने कहा कि हमने तमाम प्रमाण चुनाव आयोग को सौंप दिए हैं और हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। हुड्डा के इस बयान की देशभर में चर्चा हो रही है। लेकिन हरियाणा में बीजेपी ने अपना कार्यभार संभाल लिया है और सत्ता में आते ही युवाओं से लेकर हरियाणा के बुजुर्गों तक को बड़ी सौगात दे दी है।

Gogi Gang: सोनीपत में इस गैंग का बड़ा आतंक, जिम संचालक पर फायरिंग, CCTV में घटना कैद

कांग्रेस लगातार लगा रही EVM पर आरोप

हार के बाद आक्रोश में लगातार कांग्रेस EVM से लेकर चुनाव आयोग तक पर सवाल खड़े कर रही है साथ ही बीजेपी को भी निशाने पर साधे हुए है। प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपने पक्ष में माहौल के बावजूद 37 सीटों पर सिमटकर रह गई। वहीं बीजेपी ने 48 सीटें जीतकर बहरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाई है। कांग्रेस ने केंद्रीय चुनाव आयोग के समक्ष राज्य की 20 विधानसभा सीटों पर रिजल्ट में गड़बड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। जबकि हरियाणा में शपथ ग्रहण से लेकर मंत्रालय के विभागों का भी बँटवारा हो गया है ।

Haryana Crime News: हरियाणा में ASI ने की आत्महत्या, छत पर बैठे बैठे खुद के सिर में मारी गोली