होम / Anil Vij: ‘अगर मैं चाहूं तो नौकरियां खा जाऊं…’, अधिकारियों पर अनिल विज का बड़ा आरोप

Anil Vij: ‘अगर मैं चाहूं तो नौकरियां खा जाऊं…’, अधिकारियों पर अनिल विज का बड़ा आरोप

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij: हरियाणा के परिवहन, ऊर्जा और श्रम मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मतदाताओं को गुमराह करने की कोशिश की। विज का कहना है कि कुछ लोगों ने यह अफवाह फैलायी कि नायब सिंह सैनी उन्हें हराना चाहते हैं, जिससे कुछ अधिकारी भ्रमित हो गए। उन्होंने कहा कि वह इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

नायब सैनी को लेकर बोले अनिल विज

अनिल विज ने मिडिया हाउस से बातचीत में बताया कि वह विधानसभा चुनाव छह बार जीत चुके हैं, लेकिन इस बार की जीत उन्हें विशेष आनंद दे रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव केवल दो राजनीतिक पार्टियों के बीच नहीं था, बल्कि कुछ लोग भ्रम की राजनीति भी कर रहे थे। विज ने स्पष्ट किया कि नायब सैनी उनके मित्र हैं और उन्होंने उन्हें जिलाध्यक्ष बनाया था। अगर सैनी उन्हें हराना चाहते, तो वे टिकट नहीं लेते।

HighCourt: पति को ‘हिजड़ा’ कहना क्रूरता…,पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का निर्देश

विज ने कहा कि चुनाव के दौरान कुछ अधिकारियों ने राजनीति में हस्तक्षेप किया और अफवाहों को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि जब उनकी लीड बढ़ने लगी, तो कुछ अधिकारी अपने पद से छुट्टी लेकर चले गए। विज ने चेतावनी दी कि यदि वह चाहें, तो ऐसे अधिकारियों की नौकरियों का भी संकट खड़ा कर सकते हैं, क्योंकि उनके पास इस संबंध में पुख्ता जानकारियां हैं।

अधिकारियों की लापरवाही पर बोले

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान अधिकारियों ने सड़कें बनवाने में भी बाधा डाली और गंदगी की समस्याओं का समाधान नहीं किया। विज ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि कोई उन्हें धोखा देने की कोशिश करेगा, तो वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उनका इरादा स्पष्ट है कि वे अपनी जिम्मेदारियों का सही निर्वहन करने में किसी को भी पीछे नहीं हटने देंगे।

Diwali Holiday : हरियाणा में इस दिन रहेगा अवकाश, जारी हुई अधिसूचना