होम / Sonipat Gohana Fraud : पेट्रोल पंप पर सेल्समैन ने किया इतना बड़ा गबन, मामला सामने आया तो…

Sonipat Gohana Fraud : पेट्रोल पंप पर सेल्समैन ने किया इतना बड़ा गबन, मामला सामने आया तो…

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), D : हरियाणा में आए दिन घपले किए जाने के मामले उजागर हो रहे हैं। ताजा मामले में गोहाना के गांव आहुलाना स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल के पेट्रोल पंप पर भी गबन का मामला सामने आया है। जी हां, यहां सेल्समैन पर गबन किए जाने का संगीन आरोप हैं। मालूम हुआ है कि सेल्समैन 18.82 लाख रुपए का गबन कर पेट्रोल पंप से रफूचक्कर हो गया है। फिलहास इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Sonipat Gohana Fraud : ऐसे हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार गोहाना के गांव आहुलाना में चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल का सरकारी पेट्रोल पंप है जहां उक्त राशि का गबन किया गया। गबन करने का मामला उस दौरान सामने आया जब पेट्रोल पंप प्रबंधक ने सितंबर हिसाब का मिलान किया। प्रबंधक ने तुरंत इस बारे में पुलिस में सेल्समैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्रबंधक के बयान पर सेल्समैन के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी सेल्समैन ने 18 लाख 82 हजार 312 रुपये का किया गबन

मामले की जांच कर रहे गोहाना के एसीपी ऋषिकांत ने बताया आहुलाना गांव स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल के सरकारी पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक सेल्समैन द्वारा 18.82 लाख रुपये के गबन करने का मामला सामने आया है संबंधित अधिकारी ने  पुलिस में दी शिकायत में बताया कि गांव आहुलाना निवासी अमित कुमार पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन कार्यरत था।

सेल्समैन इतने दिनों से पेट्रोल पंप पर भी नहीं आया

शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्हें जानकारी मिली है कि उनके पेट्रोल पंप पर लगे सेल्समैंन अमित कुमार ने 18,82,312 रुपए का गबन हुआ है। इतना ही नहीं सेल्समैन 18 अक्टूबर से पंप पर भी नहीं आ रहा और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। प्रबंधक की शिकायत पर आरोपी सेल्समैन के खिलाफ गबन का केस दर्ज कर फरार सेल्समैन की तलाश की जा रही है।

Gurugram Crime News: साली के अफेयर का जब जीजा ने किया विरोध, बौखलाए प्रेमी ने लिया बदला और फिर…

CM Saini: निकायों में समाधान शिविर आयोजित, जनता की समस्याओं का हो रहा समाधान