होम / Jind Crime News: जींद में कोचिंग सेंटर के बाहर तलवार से युवक की निर्मम हत्या, झुंड में आए लड़के और उतार दिया मौत के घात

Jind Crime News: जींद में कोचिंग सेंटर के बाहर तलवार से युवक की निर्मम हत्या, झुंड में आए लड़के और उतार दिया मौत के घात

• LAST UPDATED : October 22, 2024

ndia News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Crime News: हरियाणा में बढ़ता अपराध हरियाणा के युवकों के लिए खतरा बनता जा रहा है। गैंगस्टर से प्रेरित होकर युवाओं ने ऐसा कांड किया जो हैरान कर देने वाला था। दरअसल, नरवाना में सोमवार को एक युवक पर कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। आनन फानन में घायल युवक को नागरिक अस्पताल पहुँचाया गया उपचार के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया। जीव ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली वैसे ही इलाके की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

  • परिवार का एक लौटा चिराग था युवक
  • जानिए पूरा मामला

Mahipal Dhanda: ‘शिक्षा में अनेकों सुधार करने हैं…’, शिक्षा मंत्री महिपाल ढांडा ने जनता को दिया संदेश

परिवार का एक लौटा चिराग था युवक

आपकी जानकारी कल लिए बता दें, मृतक के अलावा उसके साथी दो युवक भी बुरी तरह घायल हैं। दरअसल ये लोग अपने दोस्त के बचाव में गए थे इस दौरान ये दोनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए। शहर थाना नरवाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक परिवार का इकलौता चिराग था। बारहवीं पास करने के बाद वह नरवाना में कोचिंग सेंटर में कोचिंग ले रहा था। इस घटना की खबर सुन परिवार वालों का बुरा हाल है साथ ही परिजन अपने चिराग के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Anil Vij: ‘अगर मैं चाहूं तो नौकरियां खा जाऊं…’, अधिकारियों पर अनिल विज का बड़ा आरोप

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें, गांव ढाकल निवासी 18 साल का आर्यन नरवाना में कोचिंग लेता था। हर रोज की तरह सोमवार शाम को वो कोचिंग के बाद घर वापस लौट रहा था। इसीदौरान आधा दर्जन युवकों ने आर्यन पर रंजिश के चलते हमला कर दिया। इसी बीच बचाव के लिए आए गांव के ही मनदीप तथा जसमेर को भी चोटें आईं। वारदात को अंजाम देकर हमलावर युवक फरार हो गए। वहीं अब पुलिस हमलावरों की धरपकड़ के लिए इलाके में छापेमारी कर रही है।

Bhupinder Hooda Statement: ‘EVM कहीं इंसानों पर भारी ना पड़ जाए’, एक बार फिर भूपेंद्र हुड्डा ने उठाए सवाल, कह दी ये बड़ी बात