होम / Haryana Gogi Gang : CM सैनी के चेतावनी देने के बाद भी नहीं रुके अपराध, गोगी गैंग का फिर बढ़ा आतंक

Haryana Gogi Gang : CM सैनी के चेतावनी देने के बाद भी नहीं रुके अपराध, गोगी गैंग का फिर बढ़ा आतंक

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Gogi Gang :  हाल ही मई नायब सरकार बनने के बाद CM सैनी कई बार हरियाणा में बढ़ते अपराध को देखते हुए चेतावनी दे चुके हैं। चेतावनी देने के बावजूद भी हरियाणा में अपराधों की बढ़ती घटनाएं अब भी नहीं थम रही हैं। इसी के चलते हरियाणा के सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में गोगी गैंग के बदमाशो ने फिर अफरा तफरी मचा दी। दरअसल, गोगी गैंग के शार्प शूटर अमन ने अपने साथियों के साथ मिलकर दफ्तर पर हमला बोला और वहां पर मौजूद जिम संचालक नवीन और उसके साथियों पर फायरिंग कर दी। इस हादसे में युवक को दो गोलियां लगी हैं इस वारदात के बाद घटना की CCTV फुटेज भी सामने आया है।

  • CCTV फुटेज आया सामने
  • रंजिश में किया गया हमला

CM Nayab Saini: ‘बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरियां देने में बाधा पैदा कर रही…’, CM सैनी का कांग्रेस पर बड़ा प्रहार

CCTV फुटेज आया सामने

पुलिस को आरोपियों तक पहुँचना आसान हो गया क्यूंकि इस घटना का CCTV सामने आया है। CCTV फुटेज के मुताबिक, युवक को पहले दफ्तर से बाहर बुलाया गया और फिर जिम संचालक नवीन पर शूटर अमन ने गोली चलाकर हमला कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद भी दफ्तर में जाकर भी नवीन पर कई राउंड फायर किए गए। इस दौरान अमन और उसके साथी नवीन को बुरी तरह पीटा भी गया। लगातार अपराध के बढ़ते मामले हरियाणा के लिए एक बड़ी समस्या बन गई है।

Praveen Khandelwal: ‘भूपेंद्र हुड्डा को समय रहते समझ जाना चाहिए कि…’, कांग्रेस नेता पर प्रवीण खंडेलवाल का प्रहार

रंजिश में किया गया हमला

सूत्रों के मुताबिक, नवीन और अमन का किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश के चलते गोगी गैंग के शार्प शूटर ने इस घटना को अंजाम दिया। खबर यह भी है कि आरोपी अमन ने इस बात का दावा किया है कि वो गोगी गैंग का सदस्य है और उसको लेकर उसने कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ पोस्ट की थी।

इस बीमारी ने 65% पुरुषों की लाइफ बनाई नर्क!