होम / Murder in Hisar : देसी मुर्गे को लेकर यहां भिड़ गए दो गुट और कर दिया मर्डर

Murder in Hisar : देसी मुर्गे को लेकर यहां भिड़ गए दो गुट और कर दिया मर्डर

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Murder in Hisar : इंसानियत आज इतनी मर चुकी है कि छोटी-छोटी बातों पर ही एक-दूसरे की जान ली जा रही है। हरियाणा के जिला हिसार के बीड़ बबरान गांव में आज एक हत्या का मामला सामने आया है।

हत्या केवल देसी मुर्गे को लेकर हुई है। पैसे के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में झगड़े में इतनी बड़ी वारदात हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं रोष स्वरूप परिजनों ने सिविल अस्पताल के सामने जाम लगा दिया।

Gurugram Crime News: साली के अफेयर का जब जीजा ने किया विरोध, बौखलाए प्रेमी ने लिया बदला और फिर…

Murder in Hisar : तेजधार हथियार से किया हमला

जानकारी के मुताबिक तलवंडी राणा निवासी कृष्ण से बीड़ बबरान के कर्ण ने देसी मुर्गा खरीदा था, जिसके पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों में झगड़ा चल रहा था। इस दौरान बीमार मुर्गा हो को जब वह वापस लौटाने गया तो उसने मना कर दिया और इस दौरान दोनों के बीच रंजिश बन गई।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी

सोमवार रात को तलवंडी राणा निवासी कृष्ण और उसका भाई मिश्री बीड़ बबरान में कर्ण के घर पहुंचे। इसी समय कर्ण ने हथियार से कृष्ण और उसके भाई मिश्री पर हमला बोल दिया। हमले में कृष्ण की मौत हो गई। वहीं भाई मिश्री और कर्ण की पत्नी मीरा गंभीर हो गए जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Haryana Gogi Gang : CM सैनी के चेतावनी देने के बाद भी नहीं रुके अपराध, गोगी गैंग का फिर बढ़ा आतंक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT