होम / Haryana News: जब चिकित्सकों ने घायल पशु का नहीं किया इलाज, सड़कों पर उतरे गौसेवक, विधायक आवास के बाहर किया प्रदर्शन

Haryana News: जब चिकित्सकों ने घायल पशु का नहीं किया इलाज, सड़कों पर उतरे गौसेवक, विधायक आवास के बाहर किया प्रदर्शन

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana News: हरियाणा के चरखी दादरी में गोसेवकों ने मंगलवार को हरियाणा के लोहारू रोड स्थित विधायक सुनील सांगवान के आवास के बाहर प्रदर्शन किया, साथ ही उन्होंने पांच मृत गोवंश रखकर अपना दुख जताया। यह प्रदर्शन इसीलिए किया गया क्यूंकि पशु चिकित्सकों ने बिना उपचारके ही घायल बछड़े को राजकीय पशु अस्पताल से बाहर निकाल दिया। इसके बाद जैसे ही प्रदर्शन की सूचना नगर परिषद अधिकारी और एसडीएम नवीन कुमार को मिली वो फौरन मौके पर पहुंचे और गोसेवकों को काफी देर तक मनाया।

  • गौसेवकों ने लगाया आरोप
  • चिकित्सकों ने इलाज में की लापरवाही

Dengue Risk: खतरनाक होने लगा डेंगू बिमारी का आंकड़ा, अब तक इतने मामले आए सामने

गौसेवकों ने लगाया आरोप

दअरसल, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष साथ ही गोसेवक रिंपी फोगाट को मंगलवार तड़के सुबह इस बात की सूचना मिली कि शहर के चरखी रोड, पुरानी अनाज मंडी रोड और वेयर हाउस मार्ग क्षेत्रों में पांच सड़क हादसे हुए हैं और इनमें पांच गोवंश बुरी तरह घायल हुए हैं। इस दौरान सूचना मिलने के बाद गौसेवक टीम मौके पर घटना स्थल पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए घायल पशुओं को अस्पताल पहुंचाया। इनमें तीन बड़े पशु और दो छोटे गोवंश शामिल थे। वहीं मोके पर इनमें से एक बछड़े की मौत हो चुकी थी जबकि अन्य घायल थे।

Anil Vij News : ‘ मैं फोन नहीं करूंगा, सीधे विज…, MLA ने अधिकारियों को दी चेतावनी

चिकित्सकों ने इलाज में की लापरवाही

दरसक, सुबह 8:30 बजे चिकित्सकों ने चार पशुओं का उपचार किया लेकिन एक घायल बछड़े को बिना इलाज किए अस्पताल से बाहर निकाल दिया। इस दौरान गौसेवकों ने जमकर प्रदर्शन किया और उनके कहने पर चिकित्सकों ने कहा कि यहां केवल प्राथमिक उपचार होता है। दाखिल करने की कोई व्यवस्था नहीं है।इससे गुस्सा होकर टीम ने सुबह 11 बजे विधायक आवास के सामने प्रदर्शन किया और प्रशासन और सरकार के खिलाफ नाराजगी भी जताया। बाद में अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल बछड़े को पुलिस के माध्यम से कोहलावास चिकित्सालय में पहुँचाया ।

Bajrang Punia ने किया अपना पदभार ग्रहण, जानिए आज से कांग्रेस की कौन जिम्मेदारी संभालेंगे पुनिया