होम / Kangana Ranaut: चरखी दादरी क्यों पहुंची BJP सांसद कंगना रनौत? मीडिया से भी बनाए रखी दूरी

Kangana Ranaut: चरखी दादरी क्यों पहुंची BJP सांसद कंगना रनौत? मीडिया से भी बनाए रखी दूरी

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अचानक से चरखी दादरी पहुँच, लोग उन्हें वाहन देख कर हैरान रह गए। दरअसल, हिमाचल के मंडी से भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को हरियाणा के चरखी दादरी के बाजारों में घुमती नजर आई। कंगना को देखने के लिए बाजार में ही भीड़ इखट्टा हो गई और लोग भी बेताब हो गए। कंगना भी यह देख कर भावुक हो गईं और दादरी में शॉपिंग करते हुए महिलाओं के साथ सेल्फी भी लेने लगी।

  • आखिर हरियाणा क्यों पहुंची कंगना ?
  • कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची कंगना

Sirsa Dera Reaction : डेरामुखी राम रहीम पर…, प्रवक्ता जितेंद्र ने इस मामले में आरोप बताए निराधार

आखिर हरियाणा क्यों पहुंची कंगना ?

चरखी दादरी पहुंचने के बाद कंगना ने मीडिया से दूरी बनाए रखी लेकिन सूत्रों के मुताबिक कंगना हरियाँ के चरखी दादरी इसीलिए पहुंची क्यूंकि, मंडी से भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई की चरखी दादरी में ससुराल है। यहां पर वो अपने परिवार के साथ पहुंची थी। अटकलें लगाई जा रही थी की वो शायद किसी राजनीतिक मकसद से वहां पहुंचे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, कंगना ने बाजारों में खरीदारी की और फिर बालावाला मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। वहीं इस बीच कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, भाभी और अन्य पारिवारिक सदस्य भी नजर आए।

Haryana Assembly Session में अबकी बार होंगी सबसे ज्यादा महिला विधायक, जानिए इतनी है संख्या 

कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची कंगना

आपको जानकारी के लिए बता दें, कंगना रनौत ने कड़ी सुरक्षा के बीच बाला वाला मंदिर में मत्था टेका और मीडिया से दूरी बनाए रखी। वहीं शॉपिंग के दौरान शहर में लोग कंगना की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो रहे थे। वहीं महिलाओं के साथ उन्होंने सेल्फी भी ली। इस बीच करीब डेढ़ बजे कंगना रनौत परिजनों के साथ बाला वाला मंदिर पहुंचीं और यहां 40 मिनट तक रुकी। इसके बाद काठमंडी क्षेत्र स्थित श्याम मंदिर में कंगना ने माथा टेका।

Haryana Goverment: गुरुग्राम वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब आपकी भी राह होगी आसान, इस आदेश को मिली मंजूरी